बीजेपी विधायक के पोते ने इंदौर में किया सुसाइड, दो पेज का सुसाइड नोट छोड़ा

पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम विजय (19) पुत्र बापूलाल दांगी है। विजय खिलचीपुर से भाजपा विधायक हजारीलाल दांगी का पोता था। विजय इंदौर में रहकर एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
opy of STYLESHEET THESOOTR (37).jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर के गांधी नगर में खिलचीपुर के बीजेपी विधायक ( BJP MLA ) के पोते ने सोमवार देर रात सुसाइड कर लिया। पुलिस ने शव को अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम विजय (19) पुत्र बापूलाल दांगी है। विजय खिलचीपुर से भाजपा विधायक हजारीलाल दांगी का पोता था।  विजय इंदौर में रहकर एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था। सुसाइड के पहले दो पेज का नोट छोड़ा है। पुलिस के मुताबिक शव को सोमवार रात को ही जिला अस्पताल भेजा गया है। यहां शव का पोस्टमार्टम किया गया। विधायक के रिश्तेदार भी पहुंच चुके हैं।

पिता बिल्डर, भाई कर रहा एमबीए की पढ़ाई

विजय के पिता बापूलाल दांगी बिल्डर हैं। खिलचीपुर में उनकी पुश्तैनी जमीन के साथ खेती भी है। उनके दो बेटे हैं। बड़ा बेटा एमबीए की पढ़ाई कर रहा है। बताया जाता है कि विजय ने इसी साल बीए लॉ में एडमिशन लिया था। वह जहां रहता है वहां दो लड़कियां भी पेइंग गेस्ट हैं। विजय यहां किसी से ज्यादा बात नहीं करता था।

दो पेज का सुसाइड नोट मिला

पुलिस को विजय के कमरे से दो पेज का सुसाइड नोट मिला है। उसने अपनी मर्जी से जान देने की बात कही है। उसने अपनी मां, पिता और परिवार से माफी मांगी है। वहीं भाई के लिए लिखा है कि मां-पापा का ध्यान रखना। इसके साथ ही परिवार और दोस्तों को लेकर बातें लिखी हैं। अभी सुसाइड को लेकर कोई प्रारंभिक कारण सामने नहीं आया है।

खबर अपडेट हो रही है....

 

बीजेपी विधायक bjp mla भाजपा विधायक हजारीलाल दांगी विधायक हजारीलाल दांगी का पोता