इस्तीफा देने का मन बना रहे विधायक प्रीतम लोधी, बोले- मेरा मन बहुत दुखी, मुझे प्रताड़ित किया जा रहा

भाजपा विधायक प्रीतम लोधी ने वीडियो जारी कर कहा है कि मेरा मन आज बहुत दुखी है। मुझे और मेरे कार्यकर्ताओं को एक वर्ग विशेष समाज के द्वारा लगातार परेशान किया जा रहा है।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
प्रीतम लोधी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक प्रीतम लोधी के एक बयान से सियासी माहौल गरमा गया है। उन्होंने इस्तीफा देने की बात कही है। लोधी ने एक वीडियो जारी कर कहा कि उन्हें बहुत परेशान किया जा रहा है वो इस हद तक परेशान हो चुके हैं कि अपने विधायक के पद से इस्तीफा दे देंगे। 

वीडियो में ये कहते आ रहे नजर 

प्रीतम लोधी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी जारी किया है। वीडियो में वह कहते हुए नजर आ रहे है कि मैं प्रीतम लोधी पिछोर विधायक, मुझे एक वर्ग विशेष समाज के लोगों द्वारा टारगेट किया जा रहा हैं। मैं मानसिक रूप से परेशान हूं। बार- बार, बार- बार मुझे और मेरे कार्यकर्ताओं को टारगेट किया जा रहा है। 

एक वर्ग की हार इन लोगों को पच नहीं रही है। अगर यह कृत्य नहीं रुके तो मैं विधायक पद से इस्तीफा दे दूंगा। मेरा मन बहुत दुखी है। वो लोग मुझे परेशान कर रहे हैं। बीजेपी विधायक ने नाम तो नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा पूर्व विधायक केपी सिंह की तरफ है। अगर हालात ऐसे ही रहे तो मैं अपने विधायक पद से इस्तीफा दे दूंगा। विधायक प्रीतम सिंह लोधी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  

यहां देखिए वीडियो...

ये है पूरा मामला

दरअसल शिवपुरी जिले के मायापुर थाना में पदस्थ एक होमगार्ड सैनिक ने रस्सी से बंधे एक युवक से मारपीट की थी। इसका वीडियो भी सामने आया था। वीडियो में होमगार्ड सैनिक, प्रीतम लोधी का नाम लेते नजर आया था। यह वीडियो सामने आने के बाद पिछोर विधायक प्रीतम लोधी ने अब वीडियो जारी कर एक वर्ग और पुलिस पर टारगेट करने का आरोप लगाया है। वहीं एसपी ने होमगार्ड सैनिक को हटा दिया है।

पैसों का था लेन- देन

जानकारी के मुताबिक पिछोर के छिरवाया का रहने वाले रविन्द्र लोधी का मायापुर थाना क्षेत्र के सालोरा दाखली गांव के रहने वाले अमित यादव के साथ पैसों का लेनदेन था। इस बात पर दोनों का विवाद था। अमित यादव अपने गांव सालौरा से घाटी जा रहा था। इस दौरान रास्ते में उसे रविन्द्र और उसके साथियों ने रोक लिया। वह रविन्द्र को अपने गांव सालोरा दाखली ले गए। यहां उन्होंने टावर के पास रविन्द्र लोधी को एक बिजली के खंबे से बांध दिया। उन्होंने उसके साथ मारपीट कर चोरी के आरोप लगाते हुए पुलिस को इसकी जानकारी दे दी। 

सूचना मिलने के बाद पुलिस सालोरा दाखली गांव पहुंची। होमगार्ड सैनिक सुरेंद्र चौहान ने रस्सी से बंधे रविन्द्र के साथ जमकर मारपीट की। रविन्द्र लोधी के साथ लात-घूसों से मारपीट करते वक्त होमगार्ड सैनिक सुरेंद्र चौहान कह रहे हैं कि जबसे प्रीतम लोधी विधायक बने है तब तुमने अति कर दी है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसी से दुखी होकर प्रीतम सिंह लोधी ने इस्तीफा की बात कही है।

pratibha rana

thesootr links



  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें
 

 

 

बीजेपी विधायक प्रीतम लोधी BJP MLA Pritam Lodhi releases video प्रीतम लोधी इस्तीफा BJP MLA Pritam Lodhi