हुजूर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा का बड़ा बयान, बोले कलाम मंजूर, नाईक नहीं होगा बर्दाश्त

अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया हैं। उन्होंने कहा है कि यदि मदरसे से एपीजे अब्दुल कलाम निकलें तो हमें आपत्ति नहीं है, लेकिन अगर जाकिर नाईक निकले तो...

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-08-17T162307.118
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश में मदरसों को लेकर लिए गए सीएम मोहन यादव (CM Mohan Yadav ) के निर्णय का बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ( BJP MLA Rameshwar Sharma ) ने स्वागत किया है। बीजेपी विधायक ने कहा है कि मदरसों ( madarasa ) में क्या हो रहा है? जब मदरसों में मुस्लिम धर्म ( muslim religion ) के आधार पर शिक्षा दी जा रही है तो वहां पर किसी और धर्म के बच्चे पढ़ने क्यों जाए।

कलाम मंजूर, नाईक बर्दाश्त नहीं

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा, मदरसे से यदि एपीजे अब्दुल कलाम (APJ Abdul Kalam ) निकलें तो हमें आपत्ति नहीं है। यदि जाकिर नाईक ( Zakir Naik ) निकले तो समझ लीजिए कि आतंकी शिक्षा दी जा रही है। मदरसे केवल और केवल इस्लामीकरण और  तालिबानियों के हथियार बन गए हैं। मदरसों में केवल दूसरे धर्म के अबोध बच्चों को ले जाकर उन्हें इस्लामी शिक्षा (Islamic education ) देते हैं, उनका धर्मांतरण (religious conversion ) का भी भविष्य का षड्यंत्र हो सकता है। 

सीएम का आदेश स्वागतयोग्य: विधायक

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा मध्य प्रदेश सरकार का फैसला स्वागत योग्य कदम है।  इसके लिए मैं सीएम को शुभकामनाएं देता हूं। उन्होंने कहा कि इस फर्जी तरीके से जो मदरसे सरकारी अनुदान ले रहे हैं, सरकार इसकी जांच करें और कार्रवाई करें।

एमपी सरकार ने लिया है ये फैसला

मध्य प्रदेश में मदरसों को लेकर मोहन सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। सरकार के स्कूल शिक्षा विभाग ( School Education Department ) ने आदेश जारी किया है। आदेश के मुताबिक यदि वहां फर्जी तरीके से गैर-मुस्लिम या बच्चों को उनके अभिभावकों की अनुमति के बिना धार्मिक शिक्षा दी जाएगी तो  ऐसे मदरसों की मान्यता रद्द कर दी जाएगी।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sandeep mishr

 

 

मध्य प्रदेश सरकार का फैसला जाकिर नाईक हुजूर से विधायक बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा एपीजे अब्दुल कलाम सीएम मोहन यादव