बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने राहुल गांधी के खिलाफ FIR दर्ज कराने के लिए दिया आवेदन, जानें क्या है पूरा मामला

अमेरिकी यात्रा के दौरान दिए गए राहुल गांधी के बयान पर सियासी घमासान मचा हुआ है। केन्द्रीय मंत्री से लेकर BJP के आधा दर्जन नेता कड़ी आलोचना कर चुके हैं। अब प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने राहुल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया है।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
RAHUL
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ( RAHUL GANDHI ) ने अपनी अमेरिकी यात्रा के दौरान जो बयान दिए थे उस पर घमासान मचा हुआ है। केन्द्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्‌टू (Union Minister Ravneet Singh Bittu ) से लेकर बीजेपी के आधा दर्जन नेताओं ने राहुल गांधी पर आपत्तिजनक बयान दिए हैं। अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi ) पर दिए गए बयान के विरोध में FIR दर्ज कराने क्राइम ब्रांच थाने पहुंचे हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मंत्री विश्वास सारंग, सह प्रभारी सतीश उपाध्याय, बीजेपी जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी के साथ क्राइम ब्रांच पहुंचकर ADCP शैलेन्द्र सिंह चौहान ( Shailendra Singh Chauhan ) को राहुल गांधी के खिलाफ FIR दर्ज करने के लिए आवेदन दिया।

प्रधानमंत्री का अपमान किया राहुल ने

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी का अपमान किया है। वीडी शर्मा ने कहा राहुल गांधी ने भारत के बाहर जाकर भारत के प्रधानमंत्री और सेना का अपमान किया है। 

इधर जीतू पटवारी ने वीडी शर्मा पर बोला हमला 

राहुल गांधी के खिलाफ FIR दर्ज कराने गए वीडी शर्मा के खिलाफ पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने निशाना साधा हैं । पटवारी ने अच्छा है वह हमारे पदचिन्हों पर चल रहे हैं, लेकिन उनको बताना पड़ेगा कि सत्ता आपकी है। प्रदेश को यह बात बतानी पड़ेगी कि यह मौलिक अधिकार (fundamental rights ) हैं। देश में बोलने की आजादी है। पटवारी यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा है कि  ये वीडी शर्मा (VD Sharma ) राहुल गांधी के पैरों के धूल के बराबर भी नहीं हैं। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

राहुल गांधी कांग्रेस बीजेपी वीडी शर्मा मध्य प्रदेश हिंदी न्यूज भोपाल क्राइम ब्रांच राहुल गांधी FIR