हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने BJP का रामनामी प्लान, योजनाओं पर मांगेंगे वोट

बीजेपी (BJP) एक नया प्लान पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ही पार्टी संगठन को दिया। इसका मकसद हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाना है। इस प्लान के जरिए पार्टी लोगों को राममंदिर निर्माण और धारा 370 हटाने से सीधे जोड़ना चाहती है।

Advertisment
author-image
BP shrivastava
New Update
MOdi.

पीएम मोदी के नए प्लान के तहत बीजेपी के नेता खास लोगों के यहां पहुंचकर वोट मांगेंगे।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अरुण तिवारी, BHOPAL. गांव चलो अभियान के बाद बीजेपी (BJP) एक नया प्लान शुरू करने वाली है। ये प्लान पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ही बीजेपी संगठन को दिया। इस प्लान का मकसद हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाना है। इस प्लान के जरिए पार्टी लोगों को राममंदिर निर्माण और धारा 370 हटाने से सीधे जोड़ना चाहती है। बीजेपी के नेता जिन लोगों के घर जाएंगे वे भी खास लोग हैं। 

अभियान के तहत लाभार्थियों से मिलेंगे बीजेपी नेता

'हम तो जाते अपने गांव अपनी राम राम' कुछ यही मंत्र लेकर बीजेपी के नेता 2, 3 और 4 मार्च को घर-घर जाने वाले हैं। ये घर होंगे उन लोगों के जो मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ उठा रहे हैं। मोदी ने पार्टी संगठन को नया टास्क दिया है। हितग्राही संपर्क अभियान के जरिए नेता योजनाओं के लाभार्थियों से संपर्क करेंगे। ये नेता हितग्राहियों के घर जाएंगे और उनसे मोदी की राम-राम करेंगे। उन लोगों को मोदी का संदेश सुनाएंगे। साथ ही उनसे मोदी के लिए फिर एक बार वोट मांगेंगे।

वीडी शर्मा ने कहा- हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाकर 10 फीसदी वोट शेयर बढ़ाना है

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि पार्टी का टारगेट हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाकर 10 फीसदी वोट शेयर बढ़ाना है। राष्ट्रीय अधिवेशन में मोदी ने प्रदेश इकाई को ये कार्यक्रम दिया है। लोगों को राम मंदिर और धारा 370 के मुद्दे से इमोशनली जोड़ना है। बीजेपी नेता प्रदेश के मोदी की गरीब कल्याण योजनाओं के हर हितग्राही के घर पहुंचेंगे। एक कार्यकर्ता को 35 घरों तक पहुंचने का लक्ष्य दिया है। 

उन्होंने कहा कि मोदी इस बार लोकसभा चुनावों में 370 सीट और एनडीए को 400 पार पहुंचाने का लक्ष्य रखा है। मोदी ये बात अच्छी तरह जानते हैं कि लोगों को इमोशनली कनेक्ट कर अपने पाले में लाया जा सकता है।

BJP narendra modi