भाजपा नेता की हत्या, परिजनों ने लिंक रोड पर शव रखकर लगाया जाम

भोपाल में अपराधियों के हौसले इस कदर बढ़ गए हैं कि वो अब सीधे नेताओं को टारगेट करने लगे हैं। ताजा मामला है सेंट्रल जेल के सामने का, जहां पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के मंडल उपाध्यक्ष की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। 

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
2024-05-19T072346.995.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. सेंट्रल जेल ( Bhopal Central Jail ) के गेट पर भारतीय जनता युवा मोर्चा ( BJYM ) के मंडल उपाध्यक्ष सुरेंद्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। परिजनों ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव को लिंक रोड रखकर रखकर जाम लगा दिया। परिजनों का कहना था कि मर्डर केस में तंजील और भूरा हड्‌डी को भी नामजद किया जाए। रात में पुलिस को ये नाम दिए थे। पुलिस ने देर रात चार आरोपियों पर केस दर्ज किया है, एफआईआर में ये दो नाम नहीं हैं। जाम की सूचना पर एसीपी चंद्र शेखर पांडे ( ACP Chandra Shekhar Pandey ) मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाइश दी। इसके बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया।

ये खबर भी पढ़िए...MP Weather UPDATE : भीषण गर्मी से तप रहा मध्य प्रदेश , मौसम विभाग ने दी हीट वेव की चेतावनी

आधा घंटे तक चला चक्काजाम

टीटी नगर एसीसी चंद्रशेखर पाण्डे ने बताया कि मृतक के परिजन लिंक रोड नंबर दो पर शव रखकर चक्काजाम कर रहे थे। समझाईश के बाद मामला शांत हो गया है। परिजनों ने एक बदमाश सहित दो और लोगों के नाम एफआईआर में जोड़ने के लिए कह रहे हैं, मामले की जांच गांधी नगर पुलिस कर रह ही है। आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। 

ये खबर भी पढ़िए...Bhojshala ASI Survey: 58वें दिन कमल पुष्प की आकृति का पत्थर मिला

चश्मदीद ने बताया आंखों देखा हाल

हत्याकांड के चश्मदीद अनिकेत बताया हम भैया को पैरोल खत्म होने के बाद जेल छोड़ने गए थे। छोड़कर बाहर निकले ही थे कि तंजील ने 15 से 20 लोगों के साथ हमें घेर लिया, और सुरेंद्र भैया और विकास पर हमला कर दिया। उन्होंने सुरेंद्र को घेरकर उसकी जांघ में खड़ा चाकू घोंप दिया। जान बचाने के लिए वे गेट नंबर दो की ओर भागे, और वहीं गिर गए। तेजी से खून बह रहा था। तब तंजील बोला कि चलो यहां से, इसके बाद वे मुझे अपने साथ उठाकर ले गए। मुझे लेकर ईदगाह हिल्स मल्टी में पहुंचे। वहां मेरे साथ जमकर मारपीट की। मेरी दाहिनी आंख में चोट आई है। कहा- आइंदा सुरेंद्र और उसके किसी भी साथी के साथ दिखना नहीं।

ये खबर भी पढ़िए...घर में दो पत्नियों के साथ रह रहा था पति, सुबह उठकर देखा तो हो गया बड़ा कांड

पुलिस ने नहीं रिपोर्ट में नहीं लिखी तंजील का नाम

मैंने मारपीट करने वालों के नाम बताए। कई बार कहने के बाद भी पुलिस ने तंजील का नाम रिपोर्ट में नहीं लिखा। तंजील बड़ा बदमाश है, शूटर है। उसके खिलाफ फायरिंग हत्या के प्रयास और अवैध शराब की तस्करी के कई मामले दर्ज हैं।

ये खबर भी पढ़िए...अभिनेता धर्मेंद्र देओल को राष्ट्रीय किशोर कुमार सम्मान, मप्र संस्कृति विभाग संचालक एनपी नामदेव ने किया प्रदान

ACP Chandra Shekhar Pandey मंडल उपाध्यक्ष सुरेंद्र भारतीय जनता युवा मोर्चा तंजील और भूरा हड्‌डी तंजील सुरेंद्र की चाकू मारकर हत्या