प्यार में इंतकाम : प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका को किया आग के हवाले और खुद भी झुलसा

मध्यप्रदेश के जबलपुर में प्यार में इंतकाम का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जिसमें एक प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका जो तीन बच्चों की मां है। उसे जिंदा जला दिया और उसके बाद खुद को भी आग के हवाले कर दिया...

Advertisment
author-image
Neel Tiwari
New Update
thesootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

प्यार में इंतकाम : मानेगांव निवासी 40 वर्षीय सपना यादव की रांझी थाना अंतर्गत मस्ताना चौक के पास फूलों की दुकान है। सपना पिछले लगभग 7 से 8 वर्षों से अपने पति से दूर रह रही है। सपना के कुल तीन बच्चे हैं जिसमें से एक बच्ची उसके पति के साथ रहती है तो दो बच्चे सपना के ही साथ रहते हैं। मस्तान चौक में स्थित सपना की फूलों की दुकान में 40 वर्षीय नरेंद्र पंजाबी का भी आना-जाना लगा रहता था। धीरे-धीरे सपना और नरेंद्र में दोस्ती हुई और यह दोस्ती प्यार में बदल गई। जानकारी के अनुसार नरेंद्र पंजाबी लगातार सपना पर शादी करने का दबाव बना रहा था वही सपना इस रिश्ते को शादी का नाम नहीं देना चाहती थी। इसी बात पर दोनों के बीच बीते कई दिनों से विवाद चल रहा था। 

बीच बाजार प्रेमिका को किया आग के हवाले

कई बार शादी करने के प्रस्ताव के बाद भी सपना हर बार उसकी बात को टाल देती थी। मंगलवार की दोपहर नरेंद्र पंजाबी सपना की दुकान पर पहुंचा और उससे जबरिया शादी करने का दबाव बनाने लगा, लेकिन जैसे ही सपना ने शादी की बात से इनकार किया तो प्रेमी नरेंद्र पंजाबी भड़क गया और अपने साथ बॉटल में पेट्रोल लेकर पहुंचे नरेंद्र ने सपना पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इतना ही नहीं सपना के सामने ही खुद पर भी नरेंद्र पंजाबी ने पेट्रोल उड़ेल लिया और आग लगाकर खुदकुशी की कोशिश की।  

घटना का सीसीटीवी हुआ वायरल

बीच बाजार पर दुकान में पहुंचकर प्रेमी ने प्रेमिका को जिंदा जलाने की कोशिश की जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। आग में झुलसती सपना के शोर मचाने से मौके पर आस पास के लोग जमा हो गए और आग बुझाकर दोनो को रांझी सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां दोनों की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने मेडिकल हॉस्पिटल रेफर कर दिया जहां उनका इलाज चल रहा है। अस्पताल से प्राप्त जानकारी के अनुसार सपना 40% आग में झुलस चुकी है और प्रेमी नरेंद्र भी 25% जला हुआ है।

एडिशनल एसपी सूर्यकांत शर्मा के मुताबिक रांझी पुलिस ने प्रेमिका की जान लेने की कोशिश करने वाले प्रेमी नरेंद्र पंजाबी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

प्यार में इंतकाम जिंदा जलाने की कोशिश शादी करने का दबाव