कांग्रेस विधायक अनुभा के पति को BSP ने बालाघाट से उतारा मैदान में

बहुजन समाज पार्टी ने मध्‍य प्रदेश की बालाघाट लोकसभा सीट से कांग्रेस विधायक अनुभा के पति कंकर मुंजारे को मैदान में उतारा। अनुभा ने बीजेपी के दिग्गज नेता गौरीशंकर बिसेन को हराया था चुनाव।

author-image
Marut raj
एडिट
New Update
BSP gives ticket to Kankar Munjare husband of Congress MLA Anubha Munjare in Madhya Pradesh अनुभा मुंजारे, कंकर मुंजारे द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. बहुजन समाज पार्टी ( BSP ) ने मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए अपने 6 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। बसपा ने बालाघाट से कांग्रेस विधायक अनुभा मुंजारे ( Congress MLA Anubha Munjare ) के पति कंकर मुंजारे (  Kankar Munjare ) को लोकसभा का प्रत्याशी बनाया है। कांग्रेस विधायक के सामने अब धर्मसंकट खड़ा हो गया है कि वह अब क्षेत्र में पार्टी का प्रचार करेंगी या अपने पति का साथ देंगी। बालाघाट से कांग्रेस ने सम्राट सिंह और बीजेपी ने भारती पारधी को उम्मीदवार बनाया है। 

पति ने घर में नहीं लगाने दिया था कांग्रेस का झंडा

विधानसभा चुनाव जीतने के बाद अनुभा मुंजारे ने मीडिया को बताया था कि मुझे राजनीति के साथ अपना पत्नी धर्म भी निभाना था। पति ने जब घर पर पार्टी का झंडा लगाने से मना किया तो मैंने उनकी बात मान ली। दूसरी जगह चुनाव कार्यालय बनाया। दिन भर प्रचार करने के बाद रात को घर लौटती थी और घर की व्यवस्थाएं देखती थी। सुबह 9 बजे से फिर प्रचार शुरू में जुट जाती थी। इस तरह से सामंजस्य बनाकर मैंने चुनाव लड़ा है। अनुभा इस बार पति के साथ किस प्रकार सामंजस्य बना पाएंगी, यह तो वक्त ही बताएगा।

देखें बीएसपी की लिस्ट...

द सूत्र बीएसपी की लिस्ट

 

बीएसपी एमपी लोकसभा उम्मीदवार बहुजन समाज पार्टी एमपी लोकसभा उम्मीदवार 

BSP बहुजन समाज पार्टी अनुभा मुंजारे Kankar Munjare Congress MLA Anubha Munjare बहुजन समाज पार्टी एमपी लोकसभा उम्मीदवार बीएसपी एमपी लोकसभा उम्मीदवार कंकर मुंजारे