PSC से इन जवाबों का इंतजार कर रहे उम्मीदवार, 2022 इंटरव्यू कब? प्री स्कोर कार्ड और ये रिजल्ट कब दोगे

राज्य सेवा परीक्षा 2022 का रिजल्ट आए दो महीने से ज्यादा हो गया, लेकिन अभी तक इंटरव्यू शेड्यूल नहीं आया है, करीब 1600 उम्मीदवार अटके हुए हैं। अभी भी इस पर स्थिति साफ नहीं है।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-08-19T135357.870
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE. मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ( पीएससी ) कर क्या रहा है? यह सवाल लगातार द सूत्र के पास हजारों उम्मीदवारों से आ रहे हैं। द सूत्र ने 3 अगस्त को पीएससी के ओएसडी डॉ. रविंद्र पंचभाई से कई सवालों के जवाब लिए थे, जिसमें कई रिजल्ट को लेकर जल्द होने की बात कही गई थी, लेकिन अभी भी कई प्रक्रिया और रिजल्ट नहीं आए हैं। 

इन सवालों के जवाब के लिए परेशान हो रहे उम्मीदवार

1-राज्य सेवा परीक्षा 2022 का रिजल्ट आए दो महीने से ज्यादा हो गया, लेकिन अभी तक इंटरव्यू शेड्यूल नहीं आया है, करीब 1600 उम्मीदवार अटके हुए हैं। अभी भी इस पर स्थिति साफ नहीं है।

2-राज्य सेवा मेंस 2023 के रिजल्ट के लिए अगस्त अंत तक की बात थी, इसमें फिलहाल समय है।

 

3-राज्य सेवा प्री 2024 का रिजल्ट आए भी एक महीना हो चुका है, लेकिन स्कोर कार्ड अभी तक नहीं आए हैं। बताया गया है कि बैंकिंग संबंधी कोई समस्या है, छुट्‌टी के चलते देरी हुई है, जल्द हो जाएगा।  

4-असिस्टेंट प्रोफेसर (9 जून वाली) की आंसर की तो आ गई लेकिन रिजल्ट नहीं आया है, बताया गया है कि संबंधित विभाग से अभी तक इन पदों का 87-13 फीसदी के फार्मूले से बंटवारा नहीं आया है। इसके बिना रिजल्ट नहीं आ सकता है। छुट्‌टियों के चलते वह अभी तक आयोग को नहीं मिला है

5-एक सवाल 21 अक्टूबर से होने वाली राज्य सेवा मेंस 2024 को लेकर है कि अभी तक इसकी सैंपल उत्तरपुस्तिका अपलोड नहीं की गई है। क्योंकि सिलेबस में बदलाव हुए हैं तो उम्मीदवारों को इसकी जानकारी चाहिए कि आखिर उत्तरपुस्तिका किस तरह से होगी ताकि प्रैक्टिस कर सकें। 

6-राज्य वन सेवा और ग्रामोद्योग डायरेक्टर परीक्षा के रिजल्ट का भी इंतजार है

7-इसके साथ ही आईटीआई प्रिंसीपल की अगली प्रक्रिया के लिए भी उम्मीदवार इंतजार कर रहे हैं, इसमें भी भोपाल स्तर पर विभाग से कुछ क्वेरी दूर होना है, वह नहीं हुई है।

thesootr links

 द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sanjay gupta

 

MP PSC Case पीएससी के ओएसडी डॉ. रविंद्र पंचभाई राज्य सेवा परीक्षा 2022 एमपी पीएससी MP PSC PSC राज्य सेवा परीक्षा 2022 प्री एमपी राज्य सेवा परीक्षा 2022