बेटे की जान का खतरा बताकर महिला से ठग लिए लाखों रुपए कैश और सोना

भोपाल में ठगी का मामला सामने आया है। आरोपियों ने भरोसा दिलाया कि हम तंत्र करेंगे तो दुर्घटना टल जाएगी। आरोपियों ने इबादत के नाम पर नकदी और सोना यह कहते हुए लिया था कि तंत्र के बाद वापस कर देंगे।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-06-05T111523.624.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल के अशोकागार्डन इलाके में एक डॉक्टर की पत्नी से दो युवकों ने बेटे को जान को खतरा बताकर तांत्रिक क्रिया के नाम पर धोखाधड़ी कर दी। आरोपियों ने उनसे 50 तोला सोना और 31 लाख रुपए हड़प लिए। बाद में जब महिला के पति को इसकी जानकारी हुई तो आरोपी एक बॉक्स में कागज को सोना बताकर रफूचक्कर हो गया। महिला की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली है। थाना प्रभारी विजय भमरे ने बताया कि अशोकागार्डन निवासी मीरा पिप्पल का प्रांजल नाम का अस्पताल है। उनके यहां पर अब्दुल सोहेल नाम का एक युवक काम करता था। कुछ दिनों से उनका बेटा परेशान था और उसका बीमार भी था।

आरोपियों ने ऐसे फंसाया जाल में 

आपकी संतान का 11 दिन में वाहन दोष बन रहा है, जिसमें बेटे की जान भी जा सकती है। यह बात किसी तीसरे व्यक्ति को पता चली तो घटना तंत्र-मंत्र से भी नहीं टाली जा सकती। आरोपियों ने भरोसा दिलाया कि हम तंत्र करेंगे तो दुर्घटना टल जाएगी। आरोपियों ने इबादत के नाम पर नकदी और सोना यह कहते हुए लिया था कि तंत्र के बाद वापस कर देंगे। बाद में एक डिब्बे में पत्थर और कागज की कतरन वापस की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ ठगी और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

इबादत में रखवाई नकदी और सोने के गहने

आरोपियों ने कहा कि इबादत में 30 लाख रुपए नकदी और 50 तोला सोना रखना पड़ेगा जो बाद में वापस हो जाएगा। मीरा ने अपने पास के 50 तोला सोना 30 लाख रुपए अब्दुल और फरहाज को सौंप दिए। दोनों तीन दिन बाहर रहने का बोलकर जेवर व नकदी लेकर चले गए। बाद में अब्दुल सोहेल ने फोन करके एक लाख रुपए और मांगे तो मीरा ने वह भी उन्हें दे दिए।

मेडिकल स्टोर पर अब्दुल सोहेल 

अशोका गार्डन पुलिस के मुताबिक पुराना अशोका गार्डन निवासी मीरा पिप्पल के पति और बेटा दोनों डॉक्टर हैं। उनका अशोका गार्डन में नर्सिंग होम है। उनकी मेडिकल स्टोर पर अब्दुल सोहेल काम करता था। अब्दुल सोहेल को उनके घर के अंदर और बाहर की सारी बातों की जानकारी थी।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

तांत्रिक क्रिया के नाम पर धोखाधड़ी नकदी और सोने के गहने अशोका गार्डन पुलिस डॉक्टर की पत्नी 50 तोला सोना और 31 लाख रुपए