लोकसभा चुनाव : BSP उम्मीदवार के करीबी BJP नेता के यहां Central Gst का छापा

बीजेपी नेता के यहां की गई Central GST की इस कार्रवाई को लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। इसकी वजह बीजेपी नेता का बीएसपी उम्मीदवार का करीबी होना बताई जा रही है।

author-image
Marut raj
New Update
Central GST raid at BJP leaders house द सूत्र बीजेपी नेता के यहां जीएसटी का छापा

प्रतीकात्मक फोटो।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Central GST raid at BJP leader's house

भोपाल. सेंट्रल जीएसटी की टीम ने बीजेपी नेता के यहां छापा मारा है। बीजेपी नेता बीएसपी के लोकसभा उम्मीदवार के करीबी माने जाते हैं। मजे की बात यह है कि बीजेपी नेता के यहां जब यह कार्रवाई की जा रही थी, उस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पास में ही चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पास में चल रहा था भाषण

Central GST की टीम ने गुरुवार 25 अप्रैल को मुरैना में छापामार कार्रवाई की है। टीम ने व्यापारी और बीजेपी नेता अनिल गोयल ( अल्ली ) के घर छापा मारा। गुरुवार को ही लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर के लिए सभा कर रहे थे, तो वहीं दूसरी ओर सेंट्रल GST की टीम भाजपा नेता अनिल गोयल के घर कार्रवाई कर रही थी l

कार्रवाई को लेकर कई तरह की चर्चा

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि पिछले 10 सालों में अनिल गोयल की किसी भी फैक्ट्री व प्रतिष्ठान पर कभी भी जीएसटी व इनकम टैक्स की कार्रवाई नहीं हुई। इसकी वजह गोयल का केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के काफी करीबी होना बताई जाती है। इस बार गोयल पर कार्रवाई की गई है। इसकी वजह गोयल का बीएसपी उम्मीदवार और मुरैना लोकसभा सीट से केएस ग्रुप के अध्यक्ष रमेश चंद्र गर्ग होना बताया जा रहा है।

लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी central GST Central GST raid at BJP leader's house सेंट्रल जीएसटी की टीम ने बीजेपी नेता के यहां छापा मारा बीजेपी प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर