असदुद्दीन ओवैसी की चेतावनी, आज आपका बुलडोजर है, कल हमारा होगा

छतरपुर में कोतवाली पर पथराव मामले में आरोपी हाजी शहजाद की हवेली को जमींदोज कर दिया है। इस मामले को लेकर एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मोहन सरकार पर निशाना साधा है।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
Haji Shahzad
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के छतरपुर में कोतवाली पर पथराव मामले में आरोपी हाजी शहजाद की हवेली को जमींदोज कर दिया है। इस मामले को लेकर एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मोहन सरकार पर निशाना साधा है। ओवैसी ने कहा कि बीजेपी की सरकार संविधान की धज्जियां उड़ा रही है। 

सुप्रीम कोर्ट के ऑर्डर को फॉलो करें-ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि मैंने हाजी शहजाद अली का वीडियो देखा है जिसमें वो साफ बोल रहा है कि रामगिरी महाराज के खिलाफ प्रदर्शन किया था। प्रदर्शन के टाइम एडिशनल एसपी, डिप्टी कलेक्टर और एसडीएम भी वहीं मौजूद थे। प्रदर्शन के दौरान विवाद हो गया, इस दौरान पत्थरबाजी शुरू हो गई। इसके बाद एसडीएम ने हाजी अली का से कहा कि आप जनता को समझाइए। तब शहजाद ने विरोध कर रहे लोगों को समझाने की कोशिश की थी। पथराव में कुछ पत्थर उनको भी लगे थे। पथराव के बाद उनको आरोपी मानकर उनकी कोठी को गिरा दिया। शहजाद के पास उस कोठी की परमिशन भी थी। प्रशासन की जिम्मेदारी बनती थी कि वो सुप्रीम कोर्ट के ऑर्डर को फॉलो करें।

ये खबर भी पढ़ें...

छतरपुर कोतवाली पथराव : आरोपी हाजी शहजाद अली बोला- जबरदस्ती फंसाया गया, सीएम तक सच्चाई नहीं पहुंची

सरकार रूल ऑफ लॉ के तहत चलती है

ओवैसी का कहना है कि छतरपुर पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्तार करने के बाद उनको रोड पर चलाती है और उनसे नारे लगाने के लिए मजबूर करती है। सरकार रूल ऑफ लॉ के तहत चलती है, रूल ऑफ मॉब से नहीं। साथ ही उनका कहना है कि मैं बीजेपी के लोगों को बताना चाहता हूं कि आज सत्ता आपके पास है, तो कल किसी और के हाथ में सत्ता होगी। नई सरकार आपके जिम्मेदारों और उनके घरों पर बुलडोजर चलवा दें, आपके चेहरे पर कालिख पोतकर रोड पर घुमाए तो कैसा होगा ?

 

कोर्ट से इंसाफ उम्मीद

ओवैसी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी संसद में संविधान को चूमते हैं और एमपी में बीजेपी की सरकार संविधान की धज्जियां उड़ाती है। मोहन सरकार किसी का भी भी घर को गिरा देती है। एमपी में एक समुदाय के लोगों के घरों को तोड़ देते हैं। कभी एनकाउंटर के नाम पर गोलियां मार देते हैं। आखिर ये कब तक चलेगा। जब भी कोर्ट के पास ये मामला जाएगा, कोर्ट इंसाफ करेगी।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

हाजी शहजाद अली असदुद्दीन ओवेसी बुलडोजर Asaduddin Owaisi छतरपुर पुलिस हमला सीएम मोहन यादव एमपी हिंदी न्यूज