छतरपुर में सड़क हादसा : बागेश्वर धाम दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं के ऑटो की ट्रक से टक्कर, 7 की मौत, 5 घायल

मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक दर्दनाक दुर्घटना हुई। बागेश्वर धाम जा रहे श्रद्धालुओं की ऑटो ट्रक से भिड़ गई। इस हादसे में 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
एडिट
New Update
छतरपुर सड़क हादसा
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के छतरपुर में मंगलवार को एक दर्दनाक दुर्घटना हुई। यहां मंगलवार सुबह यानी आज करीब 5 बजे झांसी खजुराहो हाईवे एनएच 39 पर बागेश्वर धाम की ओर जा रही तेज रफ्तार ऑटो पीछे से ट्रक में जाकर भिड़ गई। इस टक्कर से 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में बुजुर्ग और बच्चे शामिल हैं। मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है। यह हादसा छतरपुर रेलवे स्टेशन से बागेश्वर धाम जाते समय हुआ।

छतरपुर से बागेश्वर धाम जाते समय ट्रक से टकराया ऑटो, 5 लोगों की मौत, 6 से ज्यादा घायल

ऑटो में सवार थे 12 लोग 

घटना की सूचना मिलने पर छतरपुर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। घायलों को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया। घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। ऑटो में 12 लोग सवार थे। पिछले महीने में बागेश्वरधाम जाते और आते समय कई हादसे हो चुके हैं, जिनमें कई लोगों की जान गई है। ऑटो संचालक ओवरलोड सवारी बैठाने की लापरवाही करते हैं, जिसका खामियाजा लोगों को अपनी जान गंवाकर चुकाना पड़ता है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Chhatarpur road accident छतरपुर सड़क हादसा बागेश्वरधाम Bageshwardham कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री धीरेंद्र शास्त्री