छिंदवाड़ा में बीच चौराहे लाठी-डंडों से पीटकर शख्स की हत्या, जानें हमलावरों ने क्यों ली जान

मध्‍य प्रदेश के छिंदवाड़ा में बीच चौराहे पर हमलावरों ने लाठी-डंडों से पीटकर शख्स की हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
Chhindwara man beaten to death with sticks
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में बीच चौराहे एक शख्स लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। यह सनसनीखेज वारदात शहर के फव्वारा चौक पर हुई। यहां महिला से छेड़छाड़ के शक में चार लोगों ने लाठी-डंडा लेकर व्यक्ति पर हमला कर दिया। व्यक्ति की बेरहमी से लाठी से पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जानें पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक सुकलुढाना निवासी शंभू पिता सेबूलाल अपने साथी हैदर, गोटिया, हैदर की पत्नी और उनके बेटे के साथ घर लौट रहा था। इसी दौरान साथ चल रहे हैदर ने शंभू पर पत्नी पर बुरी नीयत रखने का आरोप लगाया। इसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि हैदर, गोटिया अन्य दो लोगों ने मिलकर शंभू पर लाठी और डंडों से हमला कर दिया, इन लोगों ने शंभू को बुरी तरह पीटा। इसके बाद शंभू को गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया।

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

फव्वारा चौक पर हुई वारदात के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई। वारदात को लेकर लोगों ने शहर में कानून-व्यवस्था को लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। फिलहाल पुलिस ने मामले में केस दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

छिंदवाड़ा क्राइम न्यूज छिंदवाड़ा पुलिस Chhindwara Crime News Chhindwara Police छिंदवाड़ा फव्वारा चौक शख्स की लाठी से पीटकर हत्या छेड़छाड़ के शक में हत्या छिंदवाड़ा फव्वारा चौक मर्डर Chhindwara fountain chowk murder छिंदवाड़ा में हत्या की वारदात