छिंदवाड़ा में परिवार के 8 सदस्यों को युवक ने कुल्हाड़ी से काटा और खुद लगा ली फांसी

ये घटना छिंदवाड़ा के थाना माहुलझिर के बोदल कछार गांव की है। मंगलवार - बुधवार की दरमियानी रात 3 बजे आरोपी ने कुल्हाड़ी से परिवार के सदस्यों को काट दिया।

author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
SANDEEP 2024 Copy of STYLESHEET THESOOTR - 2024-05-29T092002.229.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छिंदवाड़ा में परिवार के 8 लोगों की हत्या कर घर के मुखिया ने फांसी लगा ली। भाई के एक बच्‍चे पर भी हमला किया, लेकिन वह जान बचाकर भाग गया और पुलिस को जानकारी दी। सभी लोग आसपास के घरों में ही रहते थे। घटना थाना माहुलझिर के बोदल कछार गांव की है। मंगलवार - बुधवार की दरमियानी रात 3 बजे आरोपी ने कुल्हाड़ी से परिवार के सदस्यों को काट दिया। इस समय सभी गहरी नींद में थे। पुलिस मौके पर है। एसपी भी मौके लिए रवाना हुए हैं। 

 

पुलिस को तड़के तीन बजे मिली सूचना

SP मनीष खत्री के मुताबिक, 21 मई को ही आरोपी की शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि दिनेश मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। पूर्व में उसका होशंगाबाद (नर्मदापुरम) में इलाज भी चला है। पुलिस को तड़के 3 बजे घटना की सूचना मिली। आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। घर में शव पड़े हुए थे, थोड़ी दूर पर एक पेड़ पर आरोपी का शव फंदे पर लटका हुआ था।

बोदल कछार गांव की घटना

घटना तामिया तहसील में थाना माहुलझिर के बोदल कछार गांव की है। आरोपी ने मां (55), भाई (35), भाभी (30), बहन (16), भतीजा (5), दो भतीजी (4 व डेढ़ साल) को मार डाला। एसपी मनीष खत्री के मुताबिक, 21 मई को ही आरोपी की शादी हुई थी। घटना की विस्तृत जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी मानसिक रूप से डिस्टर्ब था।

घर में हत्याएं कर आरोपी पहुंचा था ताऊ के घर

एसपी के मुताबिक बोदल कछार आदिवासी बाहुल्य गांव है। आरोपी दिनेश का घर गांव में एक तरफ है। बसाहट कम है। परिवार के सभी लोगों को मारने के बाद वह ताऊ के घर पहुंचा। ताऊ का घर उसके घर से 50 मीटर दूर है। यहां उसने 10 साल के बच्चे पर हमला किया, कुल्हाड़ी बच्चे के जबड़े पर लगी। इतने में उसकी दादी ने आकर शोर मचाया, तो आरोपी भाग निकला। एसपी के मुताबिक, पुलिस ने जंगल में सर्च की। गांव से 150 मीटर दूर नाले के किनारे आरोपी का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। बच्चे को तामिया से इलाज के लिए छिंदवाड़ा ले जाया गया है। फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल की जांच की है।

पूर्व पीसीसी चीफ ने एक्स पर लिखा



मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कमलनाथ  ने अपने एक्स पर लिखा है कि मैं इस हृदयविदारक घटना से दुखी हूँ, आहत हूँ, स्तब्ध हूँ। गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूँ।

 

मध्य प्रदेश जंगल राज : जीतू पटवारी

कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी एक्स पर लिखा, मध्य प्रदेश जंगल राज की पराकाष्ठा को पार कर चुका।  गरीबी, बेरोजगारी और आर्थिक तंगी ने बड़ी संख्या में परिवारों को तनाव और अवसाद में धकेल दिया है। महंगाई ने ग्रामीण इलाकों को सबसे ज्यादा प्रभावित किया है।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

छिंदवाड़ा 8 लोगों की हत्या