छिंदवाड़ा : कांग्रेस नेताओं की बैठक में बोले नकुलनाथ, हार की परवाह नहीं

नकुलनाथ ने कहा, हार का कारण कुछ भी हो। मुझे उसकी परवाह नहीं है। हम समीक्षा जरूर करेंगे। मैं भले ही हारा हूं लेकिन अपने बोरिया-बिस्तर बांधकर कहीं नहीं जा रहा हूं। न ही कमलनाथ जी भाग रहे हैं और न ही मैं भाग रहा हूं। 

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
SANDEEP 2024 Copy of STYLESHEET THESOOTR - 2024-06-06T085156.896.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पूर्व मुख्यमंत्री और विधायक कमलनाथ ने छिंदवाड़ा ( Chhindwara ) के एक होटल में स्थानीय कांग्रेस नेताओं की बैठक ली। इसमें कमलनाथ ( Kamal Nath ) और लोकसभा चुनाव हारे नकुलनाथ ( Nakul Nath ) का संबोधन हुआ। नकुलनाथ ने कहा कि छिंदवाड़ा के इतिहास में ऐसा चुनाव आप सभी ने कभी नहीं देखा होगा, लेकिन आपने पूरी ताकत से परिवार की तरह यह लड़ाई लड़ी। हमारा और आपका 45 साल का रिश्ता है। ये राजनीतिक रिश्ता नहीं है परिवारिक रिश्ता है।

मुझे हार की परवाह नहीं : नकुलनाथ 

नकुलनाथ ने कहा, हार का कारण कुछ भी हो। मुझे उसकी परवाह नहीं है। हम समीक्षा जरूर करेंगे। मैं भले ही हारा हूं लेकिन अपने बोरिया-बिस्तर बांधकर कहीं नहीं जा रहा हूं। न ही कमलनाथ जी भाग रहे हैं और न ही मैं भाग रहा हूं। अंत तक आपके साथ रहूंगा। वहीं छिंदवाड़ा विधायक कमलनाथ ने कहा, मुझे दिल्ली जाना था, लेकिन मैं आपके बीच धन्यवाद देने आया हूं और यह कहने के लिए कि हमारा संबंध हमेशा बना रहे। छिंदवाड़ा की जनता ने मुझे विदा किया। मैं ये विदाई स्वीकार करता हूं, लेकिन मेरा आप सबसे संबंध है। हम मिलकर फ़िर से कांग्रेस का झंडा उठाकर उसके नीचे काम करेंगे। 

बीजेपी ने ध्वस्त किया है कांग्रेस का किला

दरअसल, कमलनाथ भोपाल से छिंदवाड़ा पहुंचे थे। लोकसभा चुनाव में हार के बाद स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं संग बैठक करके कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिल्ली के लिए रवाना हो गए। बता दें कि बीजेपी के बंटी विवेक साहू ने कांग्रेस के नकुलनाथ को 1 लाख 13 हजार 618 वोटों से परास्त कर दिया था।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

नकुलनाथ Chhindwara बीजेपी के बंटी विवेक साहू कांग्रेस Nakul Nath कमलनाथ Kamal Nath