सीएम मोहन यादव ने बहनों को दिया रक्षाबंधन का तोहफा, बोले- बंद नहीं होगी लाड़ली बहना योजना

सतना के चित्रकूट में लाड़ली बहनों ने सीएम मोहन को एक विशाल राखी भेंट की। इसके बाद सीएम ने मंच से बहनों के लिए गाना गया। उन्होंने कहा कि कहा कि लोग चाहे कुछ भी कहते रहें लेकिन ये योजना चलती रहेगी।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
Chitrakoot CM Mohan Yadav
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL.  मुख्यमंत्री मोहन यादव ने चित्रकूट आयोजित प्रदेश स्तरीय आभार सह-उपहार कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस रक्षा बंधन महोत्सव के दौरान बहनों ने सीएम मोहन को राखी भेंट की। इस दौरान सीएम ने मंच से फूलों का तारों का सबका कहना है, एक हजारों में मेरी बहना है... गाना गाते हुए बहनों को राखी का उपहार दिया।

लाड़ली बहनों को इस बार मिलेंगे 1500 रु

सीएम मोहन यादव ने मंच से घोषणा करते हुए कहा कि 10 तारीख को सभी बहनों के खाते में इस बार साढ़े 12 की जगह 15 सौ रुपए आएंगे। उन्होंने कहा कि रक्षाबंधन के पावन पर्व पर सरकार बहनों को 250 रुपए अतिरिक्त देगी और ये राशि प्रतिमाह जारी होने वाली 1250 रुपए की राशि से अलग है। साथ ही उज्जवला गैस कलेक्शन के लिए भी 40 लाख बहनों के खाते में 450 रुपए डाले जाएंगे। उन्होंने कहा कि कहा कि लोग चाहे कुछ भी कहते रहें लेकिन ये योजना चलती रहेगी। हमारे लिए पैसे का महत्व नहीं है, संबंधों का महत्व है।

लाड़ली बहनों ने मोहन भैया को बांधी राखी

चित्रकूट पहुंचे सीएम मोहन ने रक्षा बंधन महोत्सव की शुरुआत की। इस दौरान बहनों ने सीएम मोहन को राखी बांधी। साथ ही मोहन भैया ने मंच से बहनों के लिए गाना भी गया। इसके साथ ही सीएम प्रदेश की लाड़ली बहनों को रक्षा बंधन की सौगात देंगे। इससे पहले सीएम मोहन ने चित्रकूट में पौधा रोपण किया।

अवैध पार्किंग तत्काल बंद करने का आदेश 

इस दौरान सीएम मोहन यादव ने चित्रकूट में चल रही अवैध पार्किंग को लेकर सख्ती दिखाई। उन्होंने मंच से ही चित्रकूट में हर तरह की वसूली बंद कराने के निर्देश सतना कलेक्टर को दिए।

 

 

बंद नहीं होगी लाड़ली बहना योजना 

सीएम ने कहा कि बहुत सारे लोग सरकार बनने के बाद कह रहे थे कि ये योजना बंद हो जाएगी…तुम्हारी पार्टी बंद हो जाएगी लेकिन हमारी योजना बंद नहीं होगी। ये भाई और बहनों के बीच का रिश्ता है। तुम बोलते बोलते रहो..हम देते रहेंगे... जो रोते रहेंगे वो रोते रहेंगे..उससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता। 1 करोड़ 39 लाख बहनों से हमें असीम प्यार मिला है।’ सीएम ने कहा कि राखी 19 अगस्त को मनाई जाएगी लेकिन हम पूरे महीने इस त्योहार को मनाएँगे क्योंकि हमें प्रदेश की लाखों करोड़ों बहनों से राखी बंधवाना है।’

बता दें कि मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अगस्त के महीने में रक्षाबंधन महोत्सव मनाने का फैसला लिया है। इसके तहत प्रदेश के सभी जिलों में लाड़ली बहनों से संबंधित आयोजन होंगे।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

Ladli Behna Yojana लाड़ली बहनों का तोहफा सीएम मोहन यादव लाड़ली बहना योजना