सीएम मोहन यादव आज Gwalior में करेंगे क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन

एमपी के मुखिया डॉक्टर मोहन यादव लगातार प्रदेश के दौरे पर हैं। आज इसी क्रम में सीएम ग्वालियर आएंगे। जहां पर वो विभिन्न कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण करेंगे....

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-06-15T080422.566.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ( Chief Minister Dr. Mohan Yadav ) आज यानी 15 जून, दिन शनिवार को ग्वालियर आएंगे। सीएम यहां से सड़क मार्ग से सीधे सागरताल पहुंचेंगे।

जहां पर वो सागरताल के पास जल गंगा संवर्धन अभियान के तहत सौंदर्यीकरण व जीर्णोद्धार में जनप्रतिनिधियों के साथ श्रमदान करेंगे। यहीं पर 179 करोड़ लागत के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण भी करेंगे।

इसके बाद यहां पर एक जनसभा होगी। सीएम के कार्यक्रम को लेकर ग्वालियर यातायात पुलिस ( Gwalior Traffic Police ) ने ट्रैफिक प्लान जारी किया है। शहर के 16 रास्तों पर ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा। जिस कार्यक्रम में सीएम जाएंगे वहां का ट्रैफिक 20 मिनट पहले बंद किया जाएगा।

सीएम करेंगे क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन

सागरताल के बाद सीएम मोहन शंकरपुर के समीप नवनिर्मित क्रिकेट स्टेडियम के उद्घाटन और नामकरण करेंगे। इसके साथ ही मध्य प्रदेश लीग-सिंधिया कप के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसका नामकरण स्वर्गीय माधवराव सिंधिया के नाम से होने जा रहा है। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी सीएम के साथ कार्यक्रम में रहेंगे।

सीएम के कार्यक्रम के चलते ये रास्ते रहेंगे बंद

ग्वालियर में सीएम मोहन यादव के कार्यक्रम के चलते प्रमुख मार्गों को कुछ मिनट के लिए बंद करने का निर्णल पुलिस प्रशासन की तरफ से लिया गया है। सागरताल कार्यक्रम के दौरान जलालपुर से सागरताल मार्ग, बहोड़ापुर रेलवे क्रॉसिंग से सागरताल मार्ग, चार शहर का नाका से सागरताल मार्ग बंद होगा।

भारी वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध

इसी तरह शंकरपुर स्टेडियम कार्यक्रम के दौरान मोतीझील से शंकरपुर जाने वाले मार्ग पर आमजन के वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। शंकरपुर स्टेडियम कार्यक्रम समाप्ति के बाद एयरपोर्ट जाने के दौरान अटल द्वार से गोले का मंदिर चौराहे की ओर जाने वाले वाहन पूरी तरह प्रतिबंधित रहेंगे। फूलबाग, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड की ओर आने वाले वाहन गोले का मंदिर, डीडी नगर होकर भिंड जा सकेंगे। चार शहर का नाका की ओर से सागरताल, ट्रांसपोर्ट नगर जाने वाले वाहन किला गेट, घासमंडी से जा सकेंगे। भारी वाहन सिटी में नहीं आ सकेंगे।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sandeep mishr

Chief Minister Dr. Mohan Yadav सीएम मोहन यादव केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया Gwalior Traffic Police मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव 179 करोड़ लागत के विकास कार्यों का भूमिपूजन