Ladli Bahna Yojana : लाड़ली बहना को मिला रक्षाबंधन का डबल गिफ्ट, सीएम मोहन ने ट्रांसफर की 15वीं किस्त

मध्‍य प्रदेश की करीब 1 करोड़ 29 लाख लाड़ली बहनों के चेहरे खुशी से खिल उठे हैं, क्योंकि रक्षाबंधन से पहले सीएम मोहन ने बहनों को राखी का तोहफा दे दिया है। सीएम मोहन ने लाड़ली बहना योजना की 15वीं किस्त करते हुए लाड़ली बहनों को डबल गिफ्ट दिया है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मध्य प्रदेश की 1 करोड़ 29 लाख लाड़ली बहनों को रक्षाबंधन का तोहफा देते हुए लाड़ली बहना योजना की 15वीं किस्त जारी कर दी है। सभी बहनों को इस बार 1500 रूपए दिए गए है। इसमें लाड़ली बहना योजना की राशि के 1250 रुपए और रक्षाबंधन पर प्रत्येक बहन के खाते में 250 रुपए की अतिरिक्त राशि शगुन के तौर किए गए है।

बहनों के खातों में पहुंचे 1500-1500 रुपए 

सीएम मोहन यादव ने श्योपुर जिले के विजयपुर में 'स्व-सहायता समूह सम्मेलन तथा रक्षाबंधन एवं श्रावण उत्सव' कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान सीएम मोहन ने सिंगल क्लिक के माध्यम से प्रदेशभर की 1 करोड़ 29 लाख लाड़ली बहनों के बैंक खातों में राशि ट्रांसफर की। लाड़ली बहनों के खातों में 1500-1500 के हिसाब से 1897 करोड़ रुपए की राशि ट्रांसफर की गई।

लाड़ली बहनों को डबल गिफ्ट

इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने लाड़ली बहनों को डबल खुशी दीं। मुख्यमंत्री ने बहनों को शुभकामनाएं देते हुए सिंगल क्लिक से 450 रुपए में गैस सिलेंडर रीफिल योजना के तहत 25 लाख से ज्यादा बहनों के बैंक खातों में 52 करोड़ रुपए भी ट्रांसफर किए।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

एमपी में बहनों को रक्षाबंधन का गिफ्ट विजयपुर विधानसभा सीट सीएम मोहन यादव लाड़ली बहना योजना