बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति बैठक में कार्यकर्ताओं का बढ़ाया मनोबल, संगठन चुनाव पर चर्चा

प्रदेश कार्यसमिति की यह बैठक इसलिए भी महत्वपुर्ण है क्योंकि इसमें वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी समेत मंडल स्तर के कार्यकर्ता पार्टी की रणनीति पर चर्चा करेंगे।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
 state working committee meeting
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लोकसभा चुनाव के बाद पहली कार्यसमिति की बैठक हो रही है। बैठक आज 7 जुलाई को राजधानी भोपाल में होगी। प्रदेश कार्यसमिति की यह बैठक इसलिए भी महत्वपुर्ण है क्योंकि इसमें वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी समेत मंडल स्तर के कार्यकर्ता पार्टी की रणनीति पर चर्चा करेंगे। साथ ही लोकसभा चुनाव की समीक्षा करेंगें और चुनाव में जीत की बधाई भी देंगे।

पहली बार मंडल स्तर के कार्यकर्ता शामिल होंगे

प्रदेश कार्यसमिति की यह बैठक में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, सीएम मोहन यादव, प्रदेश इकाई के अध्यक्ष वीडी शर्मा और अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हुए हैं। यह बैठक पहली बार मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं के लिए भी खुली थी।

एजेंडे में समीक्षा और योजना शामिल है

बैठक के एजेंडे में लोकसभा चुनावों की समीक्षा, पार्टी की रणनीति और योजना पर चर्चा करेंगे। साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार जीत मिलने पर बधाई देंगे, और राहुल गांधी पर हमला करने का राजनीतिक प्रस्ताव पर चर्चा होगी

जमीनी स्तर पर जुड़ाव पर जोर

प्रदेश की सभी 29 सीटों पर पार्टी की जीत के लिए सीएम मोहन यादव और प्रदेश इकाई के अध्यक्ष वीडी शर्मा को बधाई दी गई।  वरिष्ठ नेताओं ने कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन और प्रेरणा प्रदान की, जमीनी स्तर पर जुड़ाव के महत्व पर जोर दिया।

महत्व और निहितार्थ

यह बैठक मध्य प्रदेश में संगठन को मजबूत करने और भविष्य की सफलता की योजना बनाने के पार्टी के प्रयासों में एक महत्वपूर्ण कदम है। इस बैठक के परिणामों से राज्य में पार्टी की रणनीति को आकार मिलने और राजनीतिक परिदृश्य पर इसके निहितार्थ होने की उम्मीद है। बैठक के बाद मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं ने उत्साह और प्रेरणा व्यक्त की, वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन और जमीनी स्तर पर जुड़ाव के लिए पार्टी की प्रतिबद्धता की प्रशंसा की।

अगले कदम

इस बैठक से मिली गति को आगे बढ़ाते हुए पार्टी द्वारा आने वाले दिनों में अपने अगले कदमों और रणनीतियों की घोषणा किए जाने की उम्मीद है।

बैठक के एजेंडे

लोकसभा चुनावों की समीक्षा - पार्टी के प्रदर्शन, सफलताओं और चुनौतियों पर चर्चा।

रणनीति और योजना- आगामी चुनावों के लिए पार्टी के दृष्टिकोण की रूपरेखा तैयार करना और संगठन को मजबूत करना।

राजनीतिक प्रस्ताव - तीसरी बार सरकार बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देने और राहुल गांधी पर हमला करने के लिए एक प्रस्ताव तैयार करना।

अभिनंदन - राज्य की सभी 29 सीटों पर पार्टी की जीत के लिए मुख्यमंत्री मोहन यादव और राज्य इकाई के अध्यक्ष वीडी शर्मा को सम्मानित करना।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

मप्र बीजेपी कार्यसमिति बैठक एमपी बीजेपी मप्र बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति बैठक BJP Working Committee meeting सीएम मोहन एमपी हिंदी न्यूज