Lok Sabha Election : हरियाणा में सीएम मोहन बोले- पता नहीं कांग्रेस को रामजी से दुश्मनी क्यों ?

मध्‍य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हरियाणा के कोसली में जनसभा करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान सीएम मोहन ने इस बार 400 पार के संकल्प को पूरा करने के लिए सभी से समर्थन से बीजेपी को वोट देने की अपील की।

author-image
Vikram Jain
New Update
Lok Sabha Election CM Mohan Yadav CM Mohan target Congress
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Election ) के लिए वोटिंग खत्म होते ही सीएम मोहन यादव (  CM Mohan Yadav ) दूसरे राज्यों में ताबड़तोड़ चुनावी रैली और जनसभाएं कर रहे हैं। बुधवार को हरियाणा पहुंचे सीएम मोहन यादव ने बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। रेवाड़ी जिले के कोसली में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम मोहन ने कांग्रेस पर निशाना साधा (CM Mohan target Congress) 

डॉ.अरविंद शर्मा के समर्थन में चुनाव प्रचार

यादव बाहुल्य कोसली विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे मुख्यमंत्री मोहन यादव ने रोहतक लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी डॉ.अरविंद शर्मा के समर्थन में चुनाव किया। सीएम मोहन ने बेरली के आईटीआई मैदान में एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया। इस सीएम मोहन ने कहा कि वीरों एवं शहीदों की इस धरती पर पहुंचकर वे स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने बीजेपी के इस बार 400 पार के संकल्प को पूरा करने के लिए सभी से समर्थन की अपील की।

राम मंदिर को लेकर कांग्रेस पर बरसे सीएम मोहन

सीएम मोहन ने कहा कि कांग्रेस के लोग पता नहीं रामजी से क्यों दुश्मनी रखते हैं। राम मंदिर के पहले कोर्ट में अड़ंगे लगाए। जब मंदिर का भूमिपूजन होने लगा तो मुस्लिम समाज के जिन लोगों ने आपत्ति लगाई थी वो भी लड्‌डू बांटते दिखे। अगर कोई नहीं दिखे तो कांग्रेस वाले।

ये खबर भी पढ़ें... 

सीएम मोहन यादव 16 को झारखंड में बीजेपी की चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

अब मंदिर बन गया तो कांग्रेसी कहते हैं कि राम हमारे भी हैं...

सीएम मोहन ने आगे कहा कि 22 जनवरी को जब धूमधाम से भगवान राम का गृह प्रवेश हो गया तो पूरा देश आनंद में डूब गया। जो गए उन्होंने आनंद मनाया। जो नहीं गए वे घर के बाहर दीपक जला रहे थे। लेकिन किसी की छाती पर सांप लोट रहा था वो कांग्रेस वाले थे, उनको वो सुहाया नहीं। भगवान राम ने किसका क्या बिगाड़ा था। वो कहते हम नहीं मानते और जब मंदिर बन गया तो चोरी छिपे कहते हैं कि हमारे भी राम हैं। जनता तुमसे हिसाब चुकता करेगी। कांग्रेस का प्रत्याशी आए तो उससे कहना कि वोट तो बाद में देंगे, पहले बता अध्योध्या गया था? अगर गया था तो तुझे वोट दे देंगे, सारे पाप माफ कर देंगे।

पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा है...

इस दौरान जनता से फिर से मोदी सरकार बनाने की अपील करते हुए सीएम मोहन यादव ने पाकिस्तान में दो-दो बार घुसकर मारने का काम नरेंद्र मोदी ने किया है। सेना के जवान भारत का मान बढ़ा रहे हैं। हमारा 2014 में वोट देना सार्थक हुआ या नहीं। 2019 में जब मोदी को वोट दिया तो पूरी दुनिया हमारी तरफ देख रही थी। कोविड का कठिन दौर था। सबकी जान अगर बची है तो नरेंद्र मोदी के कारण बची है। देश में हम इतने असहाय थे। पुरानी सरकार होती तो पता नहीं क्या हो जाता।

बाबू ताली तो बजा ही रहे थे, तेरी भी जान बचाई....

सीएम मोहन ने मोदी सरकार की योजनाओं की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि देश में 80 करोड़ लोगों के घर में राशन का प्रबंध कराया, लेकिन कांग्रेस के लोग तब भी कह रहे थे, आज भी पप्पू के दिमाग में क्या है मालूम नहीं। कह रहे हैं कि कोरोना जब आया तो ताली और थाली बजा रहे थे। बाबू ताली तो बजा ही रहे थे, तेरी भी जान बचाई। तुमने भी रात के 12 बजे के बाद जाकर इंजेक्शन लगवाया था। आज हम पर आरोप लगा रहे हो। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि लंबी लाइन है कांग्रेस वालों की, 60 साल तक राज किया लेकिन देश को असहाय छोड़ दिया। आज हमें खुशी होती है कि पवित्र गीता से बढ़कर क्या भेंट हो सकती हैं। इस गीता के ज्ञान से और क्या भेंट हो सकती है। जब आज अयोध्या में भगवान राम मुस्करा रहे हैं जो 75 साल में नहीं हुआ वो 5 साल में हो गया।

Lok Sabha Election, CM Mohan Yadav, CM Mohan target Congress सीएम मोहन यादव

लोकसभा चुनाव सीएम मोहन ने कांग्रेस पर साधा निशाना भोपाल न्यूज

 

लोकसभा चुनाव भोपाल न्यूज CM Mohan Yadav सीएम मोहन यादव Lok Sabha election CM Mohan target Congress सीएम मोहन ने कांग्रेस पर साधा निशाना