CM Mohan Yadav को बड़ी जिम्मेदारी , 5 राज्यों में करेंगे जनसभाएं और रोड शो

मध्‍य प्रदेश के सीएम मोहन यादव हरियाणा, उत्तर प्रदेश , झारखंड, नई दिल्ली  और महाराष्ट्र सहित पांच राज्यों में करेंगे जनसभाएं और रोड शो। एमपी में चारों चरण की वोटिंग पूरी होने के बाद पार्टी कर रही सीएम यादव का देशभर में उपयोग।

author-image
Marut raj
एडिट
New Update
CM Mohan Yadav Lok Sabha Elections BJP Star Campaigner द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल.  मध्य प्रदेश में चारों चरण की वोटिंग पूरी होने के बाद सीएम मोहन यादव को पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। सीएम यादव प्रदेश अब अन्य राज्यों में चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे। 

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग के साथ ही मध्य प्रदेश की सभी 29 सीटों पर मतदान पूरा हो गया है। मध्य प्रदेश बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने फिर से मोदी सरकार बनाने के लक्ष्य को लेकर दूसरे राज्यों में रैली और सभाएं तेज कर दी है। सीएम मोहन यादव उत्तर प्रदेश, दिल्ली समेत 5 राज्यों में चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे। सीएम मोहन मंगलवार को उत्तर प्रदेश और दिल्ली में चुनावी सभाएं करेंगे।

19 मई तक पांच राज्यों में संभालेंगे कमान

तय कार्यक्रम के अनुसार सीएम 14 मई से 19 मई तक निरंतर राज्यों के भ्रमण पर रहेंगे। सीएम यादव 14 मई को भोपाल से खजुराहो होते हुए  उत्तर प्रदेश के महोबा  जाएंगे और वहां हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे और जन सभा को संबोधित करेंगे। वह 14 मई की शाम  नई दिल्ली पहुंचेंगे। वहां रोड शो और स्थानीय कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। मुख्यमंत्री 15 मई को नई दिल्ली से हरियाणा जाएंगे और वहां रोहतक संसदीय क्षेत्र में स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे और आम सभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री यादव इसी शाम रेवाड़ी ( हरियाणा ) से नई दिल्ली जाएंगे और इसी शाम  दिल्ली में पश्चिम दिल्ली और उत्तर पश्चिम दिल्ली संसदीय क्षेत्र में रोड शो में हिस्सा लेंगे।

16 को झारखंड में करेंगे जनसभाएं

सीएम मोहन यादव ( CM Mohan Yadav Star Campaigner ) 16 मई को रांची ( झारखंड) जाएंगे। वहां से हजारीबाग पहुंचेंगे और संसदीय क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहां से दोपहर कोडरमा जिला जाएंगे, जहां कोडरमा संसदीय क्षेत्र के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम मोहन यादव कोडरमा के अलावा धनबाद संसदीय क्षेत्र पहुंचेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर में धनबाद जिले से रांची आएंगे और शाम को झारखण्ड से भोपाल के लिए रवाना होंगे।  

17 को यूपी और 18 को मुंबई में

सीएम मोहन यादव 17 मई को उत्तर प्रदेश में श्रावस्ती और रायबरेली संसदीय क्षेत्र में प्रचार प्रसार करेंगे। वह 18 मई को मुंबई ( महाराष्ट्र ) में चुनाव गतिविधियों में हिस्सेदारी करेंगे। वे 19 मई को उत्तर प्रदेश के तीन संसदीय क्षेत्रों गाजीपुर, भदोही और इलाहाबाद में प्रचार प्रसार करेंगे। उल्लेखनीय है कि बीजेपी स्टार प्रचारक सीएम मोहन यादव को पूर्व में भी संगठन द्वारा अन्य राज्यों में  संगठनात्मक प्रचार प्रसार की दृष्टि से दायित्व दिया गया था।

लोकसभा चुनाव CM Mohan Yadav सीएम मोहन यादव CM Mohan Yadav Star Campaigner