सीएम मोहन यादव की औवेसी को नसीहत, एमपी को हैदराबाद न समझें

पिछले दिनों एमपी के मंडला में अवैध रूप से गोमांस का कारोबार करने वालों पर कार्रवाई की गई है। इस पर ओवैसी का बयान सामने आया था। इसी को लेकर सीएम ने उन्हें जवाब दिया है।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
CM Mohan Yadav MP AIMIM Asaduddin Owaisi द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने हैदराबाद के सांसद एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने औवेसी को नसीहत देते हुए कहा है कि वे एमपी को हैदराबाद न समझें। दरअसल, पिछले दिनों एमपी के मंडला में अवैध रूप से गोमांस का कारोबार करने वालों पर कार्रवाई की गई है। इस पर ओवैसी का बयान सामने आया था। इसमें उन्होंने कहा था कि एमपी सरकार ने कुछ मुसलमानों पर इल्जाम लगाया कि उनके फ्रिज में बीफ था और 11 घरों पर बुलडोजर चला दिया। नाइंसाफी का सिलसिला थमता नहीं। 

सीएम मोहन यादव ने औवेसी को दिया ये जवाब

CM Mohan Yadav ने कहा कि यह Asaduddin Owaisi की दृष्टि हो सकती है, जिसमें वे दो वर्गों की बात करते हैं। बड़े दुर्भाग्य के साथ कहना पड़ रहा है कि वे जिस वर्ग से आते  हैं, वे उस वर्ग को भी लज्जित करते हैं। भारत में संविधान से सरकारें चलती हैं। हमारी सरकार अपराध पर कार्रवाई करना लगातार जारी रखेगी। कानून के अंतर्गत सबको चलना होगा। हम काम्प्रोमाइज नहीं करने वाले हैं। गुंडा तत्वों के खिलाफ सरकार का निर्णय कठोरता से पेश करेंगे। आम जनता पर किसी प्रकार का कोई कष्ट हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।

CM Mohan Yadav सीएम मोहन यादव Asaduddin Owaisi असदउद्दीन ओवैसी