सड़क हादसे में शहीद आर्मी जवान प्रदीप पटेल को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने दी श्रद्धांजलि

सिक्किम में सड़क हादसे में शहीद हुए प्रदीप पटेल को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने खजुराहो एयरपोर्ट पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
सड़क हादसे में शहीद जवान प्रदीप पटेल को मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने दी श्रद्धांजलि
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सिक्किम के पाक्योंग में हुए सड़क हादसे ( Sikkim Road Accident ) में आर्मी के चार जवान शहीद हो गए, जिनमें से एक जवान कटनी जिले के विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र के हरदुआ कला गांव के प्रदीप पटेल थे। शहीद प्रदीप पटेल ( Martyr Pradeep Patel ) के पार्थिव शरीर को विशेष विमान द्वारा खजुराहो एयरपोर्ट पर लाया गया। यहां मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शहीद प्रदीप पटेल को श्रद्धांजलि अर्पित की।

गर्भकाल…

मोहन यादव सरकार के नौ माह और आपका आंकलन…

कैसी रही सरकार की दशा और दिशा…

आप भी बताएं मोहन कौन सी तान बजाएं…. 

इस लिंक पर क्लिक करके जानें सबकुछ…

https://thesootr.com/state/madhya-pradesh/cm-mohan-yadav-garbhkal-the-sootr-survey-6952867 

सेना में ड्राइवर के पद पर तैनात थे प्रदीप

प्रदीप पटेल भारतीय सेना में ड्राइवर के पद पर तैनात थे। बता दें कि शहीद को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई ( State Honors Funeral ) दी जाएगी। शहीद प्रदीप पटेल की पार्थिव शरीर को विशेष विमान द्वारा खजुराहो लाया गया। इसके बाद जवान के पार्थिव शरीर को सड़क मार्ग से सेना के वाहन में कटनी के हरदुआ कला गांव ले जाया गया।

कटनी में शहीद प्रदीप पटेल की अंतिम विदाई के अवसर पर क्षेत्रीय सांसद और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और जिले के प्रभारी मंत्री राव उदय प्रताप सिंह उपस्थित रहेंगे।

सीएम मोहन यादव ने अर्पित की श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने खजुराहो एयरपोर्ट पर शहीद प्रदीप पटेल को श्रद्धांजलि अर्पित की। श्रद्धांजलि अर्पित कर सीएम ने शहीद प्रदीप पटेल के परिवार को 1 करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की।

परिवार के एकलौते बेटे थे प्रदीप

प्रदीप पटेल की उम्र 24 वर्ष थी और वह साल 2022 में भारतीय सेना में भर्ती हुए थे। वह अपने परिवार के एकलौते बेटे थे। उनकी अभी तक शादी नहीं हुई थी। उनके दो बड़ी बहनें हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। प्रदीप के पिता किसान हैं। प्रदीप एक महीने पहले ही छुट्टी पर अपने गांव आए थे और 12 अगस्त को ड्यूटी जॉइन की थी।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

मुख्यमंत्री मोहन यादव Martyr Katni District कटनी जिले के शहीद शहीद प्रदीप पटेल Martyr Pradeep Patel CM Mohan Yadav Sikkim Road Accident सिक्किम सड़क हादसा Martyred soldier Pradeep Patel शहीद जवान प्रदीप पटेल