पीएम नरेंद्र मोदी के लिए सीएम मोहन यादव वाराणसी में करेंगे चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मध्य प्रदेश में वोटिंग खत्म हो चुकी है। इसके बाद बीजेपी एमपी सीएम मोहन यादव (  CM Mohan Yadav ) का लोकसभा चुनाव के बाकी चरणों के लिए देशभर में उपयोग कर रही है।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
CM Mohan Yadav PM Narendra Modi Varanasi Lok Sabha elections द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पीएम नरेंद्र मोदी के चुनाव प्रचार के लिए मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव जाएंगे। सीएम यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए 26 मई को यूपी जाएंगे। वह वाराणसी लोकसभा क्षेत्र ( Varanasi Lok Sabha constituency ) के सीर गोवर्धन पुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

एमपी में खत्म हो चुकी है वोटिंग

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मध्य प्रदेश में वोटिंग खत्म हो चुकी है। इसके बाद बीजेपी एमपी सीएम मोहन यादव(  CM Mohan Yadav ) का लोकसभा चुनाव के बाकी चरणों के लिए देशभर में उपयोग कर रही है। पिछले कई दिनों से सीएम लगातार अन्य राज्यों के दौरे पर हैं। वह रोड शो, आमसभा और सीधे जनसंपर्क के माध्यम से बीजेपी के उम्मीदवारों के समर्थन में वोट मांग रहे हैं। इसी क्रम में 26 तारीख को सीएम मोहन यादव यूपी जाएंगे। वहां वह पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। 

पीएम नरेंद्र मोदी एमपी सीएम मोहन यादव CM Mohan Yadav Varanasi Lok Sabha constituency वाराणसी लोकसभा क्षेत्र PM Narendra Modi सीएम मोहन यादव लोकसभा चुनाव 2024