दुष्कर्म के आरोपी BJP पार्षद शानू शर्मा के खिलाफ आज आरोप वापस लेगी फरियादी, बोली लालच- दबाव नहीं, मेरी लाइफ बर्बाद हो गई

फरियादी महिला ने द सूत्र को बताया कि वह आज उनके खिलाफ लगाए गए आरोप वापस ले लेगी और इसे कोर्ट में पेश कर देगी। आरोपी BJP पार्षद शानू शर्मा ने कोर्ट में अग्रिम जमानत का आवेदन लगाया है, जिस पर आज सुनवाई संभावित है। 

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
दुष्कर्म के आरोपी BJP पार्षद शानू शर्मा
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE. दुष्कर्म के आरोपी बीजेपी पार्षद (वार्ड 82) शानू उर्फ नितिन शर्मा को बड़ी राहत मिलने जा रही है। फरियादी महिला ने द सूत्र को बताया कि वह आज उनके खिलाफ लगाए गए आरोप वापस ले लेगी और इसे कोर्ट में पेश कर देगी। वहीं शानू अभी फरार है। उसने कोर्ट में अग्रिम जमानत का आवेदन लगा दिया है, इस पर भी शनिवार को सुनवाई संभावित है। 

क्यों ले रही है शिकायत वापस

फरियादी ने इस शिकायत को वापस लेने के पीछे किस तरह के दबाव और लालच दोनों से इंकार किया है। इस बात से भी इंकार किया है कि इसके बदले में कोई डील हुई है। लेकिन फरियादी ने यह कहा कि शिकायत के बाद से मैं बहिष्कृत तरह हो गई हूं, मेरी लाइफ बर्बाद हो गई है। मेरी नौकरी भी चली गई है और जो मुझे जानते है वह दूर हो गए हैं। शिकायत कराने के बाद मेरा जीना ही मुश्किल हो गया है। 

मुझे नहीं पता था इसमे इतनी राजनीति होगी

महिला ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि इस मामले में इतनी राजनीति होगी। इस मुददे को उछालने वालों ने कभी मुझ पर होने वाले प्रभाव को समझने की कोशिश नहीं की। मेरी नौकरी चली गई, जिस किराए के मकान में रहती हूं उसका किराया चुकाने तक की स्थिति नहीं है। घर से निकलना मुश्किल हो गया है। स्वास्थय समस्या बढ़ गई है।

FIR वापसी के लिए आया था दबाव

महिला ने बताया कि केस वापस लेने के लिए दबाव आया था लेकिन मैं भागने वालों में नहीं हूं। दबाव के कारण यह वापस नहीं ले रही हूं लेकिन मेरी सामाजिक, आर्थिक सभी स्थिति बेहद खराब हो चुकी है। मुझे ईश्वर पर भरोसा है मेरे साथ न्याय होगा। मैं अब बदनामी से दूर रहकर सामान्य जिंदगी जीना चाहती हूं।

बीजेपी में जमकर चल रही है इसमे राजनीति

इस केस को लेकर शुरू से ही बीजेपी में जमकर राजनीति चल रही है एक धड़ा शानू के साथ खड़ा दिखा तो दूसरा धड़ा शानू के खिलाफ है। वहीं कांग्रेस ने भी जमकर हल्ला बोला, लेकिन किसी ने भी महिला के साथ मिलकर बात करने या उसकी स्थिति समझने की कोशिश नहीं की। समर्थक गुट ने तो सीधे ही बोल दिया था कि मामले की जांच होना चाहिए। वह शानू को अपराधी मानने के लिए किसी भी हाल में तैयार नहीं है। यह अलग बात है शानू की छवि शुरू से ही दागदार रही है। लेकिन पार्टी ने उसे पार्षद बनाने के साथ ही जोन 14 का अध्यक्ष बनाया और इंदौर विधानसभा चार में मंडल अध्यक्ष का भी पद दिया।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sanjay gupta

Shanu Sharma Indore rape case शानू शर्मा पर रेप केस फरियादी महिला वापस लेगी केस शानू शर्मा की अग्रिम जमानत भाजपा पार्षद शानू शर्मा