सज्जन सिंह वर्मा के बिगड़े बोल, कहा- पीएम मोदी के आवास में भी घुस जाएगी जनता

मध्‍य प्रदेश कांग्रेस के नेता सज्जन सिंह वर्मा ने भारत की तुलना बांग्लादेश में हुई हिंसा से की है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की गलत नीतियों की वजह से पीएम आवास पर भी एक दिन जनता कब्जा कर लेगी।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
एडिट
New Update
congress leaders controversial statement
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sajjan Singh Verma controversial statement : कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बुधवार को मीडिया में विवादित बयान दिया है। उन्होंने बांगलादेश और श्रीलंका का उदहारण देते हुए कहा कि भारत में ऐसा होगा। पीएम मोदी के आवास में जनता घुस जाएगी और कब्जा कर लेगी। जैसे श्रीलंका और बांग्लादेश में हुआ। 

महापौर के घर में घुस जाएगी 

कांग्रेस के नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि पीएम मोदी की गलत नीतियों की वजह से एक दिन जनता नरेंद्र मोदी के घर में भी घुस जाएगी। नगर निगम के कथित भ्रष्टाचार के बारे में कहा कि जनता एक दिन महापौर के घर में भी घुस जाएगी। यही जनता कैलाश विजयवर्गीय के घर में भी घुस सकती है इसलिए अब भ्रष्टाचार नहीं चलेगा।

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल 

सज्जन वर्मा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने मीडिया में बयान देते हुए कहा कि मैं तो सिर्फ इतनी बात कहना चाहता हूं कि दो दिन से टीवी पर आप देख रहे हो। बांग्लादेश की जनता शेख हसीना की गलत नीतियों की वजह से नाराज होकर प्रधानमंत्री आवास में घुस गई, राष्ट्रपति भवन में घुस गई। कब्ज़ा कर लिया।  इसके अलावा उनका सामान ले गए।

उन्होंने आगे कहा कि याद रखना नरेंद्र मोदी जी, एक दिन ये जनता जो सड़क पर हिलोरे मार रही है, वह एक दिन तुम्हारी गलत नीतियों की वजह से तुम्हारे प्रधानमंत्री निवास में घुस जाएगी, कब्जा कर लेगी। अब यह वीडियो सोशल एमडीए पर जमकर वायरल हो रहा है। 

सलमान खुर्शीद ने भी दिया भड़काऊ बयान 

इससे पहले कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने बांग्लादेश में हंगामे को लेकर भड़काऊ बयान दिया था। उन्होंने कहा कि जो बांग्लादेश में हो रहा है, वो भारत में भी हो सकता है। कांग्रेस नेता खुर्शीद ने आगाह किया कि भले ही धरती पर हालात नार्मल दिख रहे हों, लेकिन भारत में भी बांग्लादेश की तरह हिंसक सरकार विरोधी प्रदर्शन हो सकते हैं।

अमित मालवीय ने की आलोचना

भाजपा के राष्ट्रीय सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के प्रभारी अमित मालवीय ने कांग्रेस के नेताओं के बयान की आलोचना की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कहा कि चुनाव न जीत पाने की वजह से कांग्रेस इतनी हताश हो चुकी है कि उसके नेता खुलेआम जनता को प्रधानमंत्री आवास में घुस कर कब्जा करने के लिए उकसा रहे हैं। राहुल गांधी प्रधानमंत्री पर हिंसा को बढ़ावा देते हैं, और उनके प्यादे अराजकता को। लगता है तीन बार सत्ता से बाहर रहने के बाद दिमाग बौरा गया है। अभी तो और कई चुनाव हारने हैं। इतनी हड़बड़ाहट क्यों? वैसे इस बयान के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा की पदोन्नति तय है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP Congress पीएम मोदी सज्जन सिंह वर्मा Sajjan Singh Verma PM Modi