नागपंचमी पर कांग्रेस ने BJP को घेरा, दिग्विजय बोले- आस्तीन के सांपों से बचो, सिंघार ने कह दी इतनी बड़ी बात

शुक्रवार को नागपंचमी पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कार्यकर्ताओं को सलाह दी तो नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
Congress targets BJP government on Nagpanchami
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. नागपंचमी पर मध्य प्रदेश में जमकर सियासी बयानबाजी देखने को मिली। कांग्रेस नेताओं ने डसना, जहर और आस्तीन के सांपों जैसे शब्द इस्तेमाल करते हुए बीजेपी सरकार और नेताओं पर जमकर हमला बोला। सिंधिया के गढ़ में पूर्व सीएम और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कार्यकर्ताओं को आस्तीन के सांपों से सचेत रहने के लिए कहा, तो नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने बीजेपी वालों को जहरीली मानसिकता वाला बताया।

आस्तीन के सांपों से रहो सचेत

शुक्रवार को नागपंचमी पर ग्वालियर पहुंचे दिग्विजय सिंह ने कार्यकर्ताओं से चर्चा की, दिग्विजय ने कहा कि नाग पंचमी पर नाग की पूजा करो, लेकिन आस्तीन के सांपों से सावधान रहो, इसके बाद भिंड में भी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान दिग्विजय सिंह ने इस प्रकार की बात दोहराते हुए कार्यकर्ताओं से सचेत रहने की सलाह दी।

बीजेपी की मानसिकता जहरीली

इधर, धार के गंधवानी में विश्व आदिवासी दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उमंग ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी सरकार आदिवासियों को डसना चाहती है। बीजेपी के लोगों की मानसिकता जहरीली हो चुकी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में पाए जाने वाले सबसे जहरीले सांप सी मानसिकता बीजेपी नेताओं की है। इससे हम सभी को बचाएंगे और उनके सम्मान की लड़ाई को जारी रखेंगे।

बीजेपी पर साधा निशाना

इसके साथ ही उमंग सिंघार ने आदिवासी दिवस पर छुट्टी घोषित नहीं किए जाने पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि बड़े त्योहार पर अवकाश रखा जाता है, लेकिन आदिवासियों के सबसे बड़े पर्व पर अवकाश नहीं दिया गया है। बीजेपी आदिवासियों का सम्मान नहीं करती है, इस दिन का भी विरोध करती है। बीजेपी को आदिवासियों के वोट चाहिए, लेकिन सम्मान नहीं करेंगे।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

भोपाल न्यूज आस्तीन के सांपों से सचेत रहो कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना नागपंचमी पर सियासत नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार दिग्विजय सिंह