इमरती का रस अब खत्म बोलकर जीतू पटवारी ने दिया नए विवाद को जन्म, सुबह मांगी माफी, बोले- वो मेरी बड़ी बहन समान

ग्वालियर पहुंचे कांग्रेस के पीसीसी चीफ जीतू पटवारी का इमरती देवी को लेकर विवादित बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जीतू पटवारी यह वायरल वीडियो सिर्फ 16 सेकंड का है। 

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
,तवपलक स
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मुरैना में प्रियंका गांधी की सभा से लौटने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए पटवारी ( Jitu Patwari  ) ने पूर्व मंत्री इमरती देवी ( Imarti Devi ) के संबंध में ऐसे शब्द बोल दिए कि राजनीति गरमा गई। पटवारी ने कहा कि अब इमरती जी का रस खत्म हो गया है, जो अंदर चासनी होती है, उनके लिए अब मैं कुछ बात नहीं कर रहा। वहीं पटवारी के इस बयान से आहत इमरती ने पलटवार देते हुए कहा कि वे पटवारी के खिलाफ एफआईआर कराएंगी। 

इमरती पर पटवारी का विवादित बयान

जानकारी के मुताबिक जीतू पटवारी गुरुवार( 2 अप्रैल ) को मुरैना से लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी चुने गए नीटू सिकरवार के समर्थन में प्रियंका गांधी की सभा में शामिल होने पहुंचे थे। सभा में शामिल होने के बाद शाम को वह ग्वालियर आया थे। यहां वह कांग्रेस के जिला अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा से मुलाकात करने पहुंचे। देवेंद्र शर्मा से मुलाकात के बाद जीतू ने मीडिया से बात करते हुए इमरती देवी के खिलाफ विवादित बयान दे दिया। वहीं पटवारी के बयान पर बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कांग्रेसियों की मानसिकता को महिला विरोधी बताते हुए घेरा है।

ये खबर भी पढ़िए...राशिफल : आज इन पर होगी मां लक्ष्मी की कृपा, जानिए कौन सी हैं वो राशियां

इमारती जी का रस खत्म हो गया है- जीतू

मीडिया ने जीतू से इमरती देवी के वायरल हुए ऑडियो के बारे में सवाल पूछा कि क्या इमरती कांग्रेस प्रत्याशियों की मदद कर रही हैं तो उन्होंने हंसते हुए जवाब देते हुए कहा कि देखो ऐसा है, अब इमारती जी का रस खत्म हो गया है, जो अंदर चासनी होती है, उनके लिए अब मैं कुछ बात नहीं कर रहा। जीतू का ये बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

महिलाओं में रस ढूंढते हैं कांग्रेसी- बीजेपी नेता

वहीं जीतू के इस बयान के बाद राजनीति गरमा गई है। इस बयान पर बीजेपी नेता आशीष अग्रवाल ने एक्स (X) पर एक पोस्ट करते हुए लिखा कि पटवारी की घृणित मानसिकता, महिलाओं में रस ढूंढते हैं कांग्रेसी। जिन जीतू पटवारी को भाजपा की एक दलित नेत्री में रस कम नजर आता है। क्या वहीं जीतू पटवारी सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी को भी इस नजर से ही देखते हैं।

बता दें, कुछ दिन पहले इमरती देवी का ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वीडियो में वह कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में बातचीत करती सुनाई दे रही हैं। इमरती देवी भिंड-दतिया संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया और ग्वालियर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक के समर्थन में बात करते सुनी जा रही है। 

इमरती देवी मेरी बड़ी बहन जैसी...विवाद बढ़ने पर पटवारी की सफाई

सुबह मांगी माफी, बोले- वो मेरी बड़ी बहन समान

जीतू पटवारी ने इमरती देवी पर दिए बयान पर माफी मांगते हुए कहा कि मेरे बयान को तोड़मरोड़ कर गलत संदर्भ में प्रस्तुत किया गया है। मेरी मंशा सिर्फ जवाब टालने की थी। इमरती मेरी बड़ी बहन जैसी हैं और बड़ी बहन मां के समान होती है, यदि फिर भी किसी को ठेस पहुंची हो, तो मैं खेद व्यक्त करता हूं। 

सिंधिया ने साधा निशाना 

इमरती देवी के लिए जीतू पटवारी द्वारा दिए गए विवादित बयान पर राजनीति गरमा गई है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जीतू पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की महिलाएं इसका जवाब कांग्रेस को जरूर देगी। जहां एक तरफ भारत के अंदर घुसपैठिया हर दिन आते थे, हमारे देश पर प्रहार करते थे,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में और गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में आतंकवादियों और नक्सलवादी दोनों का सफाया हो गया है, भारत में अमन चैन का वातावरण है।

पटवारी के बयान पर इमरती का पलटवार

इमरती देवी ने कहा कि वह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी, सोनिया गांधी कहां है। अगर अब जीतू इसपर मांफी भी मांगते हैं, तब भी हम नहीं बदलेंगे। एससी समाज की महिलाओं के साथ इतना गलत व्यवहार कांग्रेस कर सकती है। यह कांग्रेस नेताओं के लिए कोई अच्छी बात नहीं है। उन्होंने राहुल गांधी और सोनिया गांधी से निवेदन करते हुए कहा कि आपको अपने ऐसे प्रदेश अध्यक्ष से इस्तीफा लेने चाहिए, जो लोग महिलाओं के लिए ऐसे बोल बोलते हैं। आगे इमरती ने कहा कि मैं कोई घरेलू महिला नहीं हूं, बल्कि काफी सय से राजनीति कर रही हूं, मैं तीन बार मंत्री और चार बार विधायक रह चुकी हूं। उन्हें किसी भी महिला के लिए ऐसी बात नहीं करनी चाहिए।

 

इमरती देवी Jitu Patwari जीतू पटवारी Imarti Devi