सागर में धार्मिक गाना बजाने को लेकर बढ़ा विवाद, पुलिस फोर्स तैनात

ई रिक्शा चालक की ओर से बजाए जा रहे धार्मिक गाने को बंद कराने को लेकर शुरू हुआ विवाद ज्यादा बढ़ गया। गाड़ियों में तोड़फोड़ और पथराव शुरू हो गया था।

author-image
Marut raj
New Update
सागर में धार्मिक गाना बजाने को लेकर बढ़ा विवाद पुलिस फोर्स तैनात द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल.  रंगपंचमी ( Rangpanchami ) वाली देर रात सागर ( Sagar ) में धार्मिक गाना बजाने को लेकर विवाद खड़ा हो गया। हालत बेकाबू होते देख भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर भेजा गया। पुलिस ने लाठी चार्ज कर उपद्रवियों पर काबू पाया। 

ऐसे खड़ा हुआ विवाद

मध्य प्रदेश के सागर के सदर इलाके में शनिवार को रंगपंचमी वाली देर रात एक ई-रिक्शा चालक धार्मिक गाने बजाते हुए मार्ग से गुजर रहा था। इस दौरान उसे और उसके साथी को अन्य वर्ग के लोगों ने रोक लिया। यही नहीं चालक को गाना बंद करने को कहा और उनकी बात न मानने पर मारपीट कर दी। बताया जा रहा है कि इस दौरान एक युवक चाकू के हमले से घायल भी हुआ है।

वाहनों में तोड़फोड़

घटना की जानकारी दूसरे पक्ष के लोगों को लगी तो वो भी भारी तादाद में मौके पर जमा हो गए। इससे इलाके में तनाव के हालात बन गए। देखते ही देखते पथराव होने लगा। वाहनों में तोड़फोड़ की जाने लगी। बबाल रोकने के लिए सागर एसपी समेत बड़ी संख्या में पहुंचे पुलिस बल ने लाठी चार्ज कर लोगों को खदेड़ा और हालात काबू में किए।

पुलिस फोर्स तैनात

सागर एसपी अभिषेक तिवारी का कहना है कि मामले की जांच प्रारंभ कर दी गई है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने में जुटी हुई है। इसके आधार पर आरोपियों की पहचान कर उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस हालत पर नजर बनाए हुए है, इलाके में पुलिस बल तैनात किया गया है।

सागर Sagar रंगपंचमी Rangpanchami