BJP विधायक गोलू शुक्ला की कावड़ यात्रा के पोस्टर पर विवाद, गोलू की फोटो में चरणों में दिखी भगवान भोलेनाथ की फोटो

कावड़ यात्रा को लेकर सैंक़ड़ों की संख्या में इंदौर में पोस्टर लगे हैं। कई जगह गोलू के आदमकद पोस्टर लगाए गए हैं, वहीं जिनके लिए कावड़ यात्रा निकाली जा रही है भगवान भोलेनाथ के लिए उनकी फोटो छोटी है।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-07-24T172142.941
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE. सावन के महीने में हर साल कावड़ यात्रा निकालने वाले इंदौर विधानसभा तीन के विधायक गोलू शुक्ला विवादों में आ गए हैं। इस यात्रा के लिए जगह-जगह पोस्टर लगाने से वह पहले से ही सभी के निशाने पर है। पूरे शहर को धता बताते हुए पोस्टर से रंग दिया और नगर निगम ने चुप्पी साधे हुए हैं। वहीं भगवान भोलेनाथ को लेकर लगाए गए पोस्टर को लेकर विवाद हो गया है।

ऐसा है विवादित पोस्टर

कावड़ यात्रा को लेकर सैंक़ड़ों की संख्या में इंदौर में पोस्टर लगे हैं। कई जगह गोलू के आदमकद पोस्टर लगाए गए हैं, वहीं जिनके लिए कावड़ यात्रा निकाली जा रही है भगवान भोलेनाथ के लिए उनकी फोटो छोटी है। इसमें आपत्तिजनक यह है कि भगवान भोलेनाथ का फोटो गोलू के पोस्टर के चरणों में साफ दिख रही है। 

कांग्रेस के पिंटू जोशी ने ये ली आपत्ति

इस पोस्टर को लेकर कांग्रेस से उनके सामने चुनाव लड़े पिंटू जोशी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उन्हें तत्काल यह पोस्टर हटाकर भगवान भोलेनाथ से क्षमा मांगना चाहिए। इस पोस्टर से गोलू खुद को भगवान से भी बड़ा दिखा रहे हैं। यह पोस्टर भगवान भोलेनाथ का अपमान है। भगवान भोलेनाथ तो देवो के देव है, यह उनका अपमान है। ऐसा लग रहा है कि वह भोलेनाथ की कावड़ नहीं निकाल रहे हैं बल्कि भगवान से अपने नाम की कावड़ यात्रा निकलवा रहे हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sanjay gupta

कावड़ यात्रा कांग्रेस नेता पिंटू जोशी विधायक ने किया भोलेनाथ का अपमान विधायक गोलू शुक्ला पिंटू जोशी इंदौर विधानसभा 3 से प्रत्याशी