सागर में परेड के दौरान डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला ने ऐसा क्या कर दिया, भड़क गई कांग्रेस

15 अगस्त के मौके पर मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला ने सागर में परेड की सलामी ली। सलामी के दौरान उनके जैकेट में उल्टा तिरंगे का बैच लगा दिखा। इसकी तस्वीर सामने आने के बाद कांग्रेस ने प्रदेश सरकार पर जोरदार हमला बोला है....

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
 STYLESHEET THESOOTR - 2024-08-15T214801.415
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला (Deputy CM Rajendra Shukla ) ने आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सागर में ध्वाजारोहण किया। इस दौरान उन्होंने तिरंगा तो सही फहराया, लेकिन अपनी जैकट में सीधा तिरंगा लगाने के बजाय उल्टे तिरंगे का बैच नजर आया। जैकट में उल्टा तिरंगा लगाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

कांग्रेसियों ने बोला हमला

उल्टे बैच वाली तिरंगे की तस्वीर सामने आने पर कांग्रेस ने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जोरदार हमला बोला है।  इसके विरोध में कांग्रेस के पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी (Former minister Surendra Chaudhary ) ने इसे राष्ट्रीय ध्वज का अपमान बताया है। कांग्रेस ने कहा है कि बीजेपी राष्ट्रीय चिन्हों (bjp national symbols ) का सम्मान करना नहीं जानती। 

सागर के प्रभारी मंत्री हैं डिप्टी सीएम

डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला  ( Deputy CM Rajendra Shukla ) को सागर जिले का प्रभारी मंत्री बनाया गया है। उन्होंने आज सुबह सागर के परेड ग्राउंड पर राष्ट्रगान के बाद परेड की सलामी (parade salute ) ली। इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री मोहन यादव ( Chief Minister Mohan Yadav ) के संदेश का वाचन किया।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sandeep mishr

 

जैकट पर तिरंगे का उल्टा बैच कांग्रेस बोला बीजेपी सरकार पर हमला डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला