बाबा बागेश्वर अब NASA के वैज्ञानिकों की भी निकालेंगे पर्ची! खुद ने किया दावा

पर्ची निकालकर लोगों का भूत भविष्य बताने, उनकी समस्याओं का समाधान करने और भूत प्रेत झाड़ने वाले बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री अब स्पेस एजेंसी नासा के वैज्ञानिकों को सलाह देंगे।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
 बाबा बागेश्वर
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बृजेश शर्मा @ नरसिंहपुर

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ( Dhirendra Krishna Shastri ) अब तक भूत प्रेत बाधाओं को झाड़ते हैं। पर्ची निकालकर भक्तों की समस्या को दूर करने का दावा करते हैं, लेकिन अब धीरेन्द्र शास्त्री ने गजब का दावा किया है। धीरेंद्र शास्त्री अब नासा के वैज्ञानिकों को भी सलाह मशविरा देने के कार्य को शुरू करने वाले हैं। उनका कहना है कि इससे राष्ट्र का भला होगा। वह भारत के रक्षा मंत्री को भी कहेंगे कि उनकी चेतना और हनुमान जी की शक्ति का सदुपयोग करें ताकि भारत का भला हो। 

फिर चर्चा में आए बाबा

नासा के वैज्ञानिकों को सलाह देने के दावे पर बाबा धीरेन्द्र शास्त्री फिर चर्चा में आ गए है। दरअसल धीरेंद्र शास्त्री 8 जून को नरसिंहपुर के नवलगांव में पांच दिवसीय कथा प्रवचन करने पहुंचे थे। यहां दिव्य दरबार में दर्जनों भक्तों की भूत प्रेत की बाधाओं को दूर करने झाड़ फूंक कर रहे थे। दिव्य दरबार लगाकर उन्होंने पर्ची निकाल कर कई लोगों के बारे में उनके मन की बात कही और मंच से ही भक्तों को माइक देकर पूछा कि जो वह उनके बारे में बता रहे हैं वह सही है या गलत। 

देश हित में रक्षा मंत्री और वैज्ञानिकों को बताएंगे भविष्य

धीरेंद्र शास्त्री ने यह नया दावा किया है कि केवल पर्चे बनाने से भारत का भला नहीं होना है। वे देश के रक्षा मंत्री से कहेंगे कि उनकी यानी खुद धीरेंद्र कृष्ण की चेतना और हनुमान जी की शक्ति का सदउपयोग करें और पता लगाएं कि आने वाले समय में कौन सी घटना हो सकती है, यही राष्ट्र हित होगा और इस तरह देश को आगे बढ़ाने में मदद करें। वहीं जिस नासा के वैज्ञानिकों को वह सलाह  मशविरा और चेतना देने की बात कर रहे हैं वह भारत का नहीं बल्कि अमेरिका अंतरिक्ष विज्ञानी संगठन (नेशनल एयरोनॉटिक्स एंड स्पेस एडमिनिस्ट्रेशन ) है। 

दुबई के बाद ऑस्ट्रेलिया जाएंगे बाबा

दुबई यात्रा के बाद बाबा अगले कुछ दिनों में ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं। वह दुनिया के दूसरे देशों में भी वह सनातन का झंडा गाड़ रहे हैं। विदेश की धरती के लोग दिव्य शक्ति के कारण उन्हें पावरफुल कहने लगे हैं, लेकिन वह उन लोगों से कहते हैं कि वह पावरफुल नहीं बल्कि उनके लॉर्ड हनुमान, बागेश्वर धाम बाला जी सरकार पावरफुल हैं।

तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था 

बागेश्वर धाम के यह बाबा चौबीस घंटे तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था से घिरे रहते हैं फिर भी उन्हें डर है कि अगर वह राष्ट्र हित में वैज्ञानिकों को सलाह देंगे तो हो सकता है कोई उन्हें उड़ा देगा। धीरेंद्र शास्त्री यह भी कहते हैं कि वह पढ़े- लिखे नहीं है कि नौकरी कर सकें। आईएएस या आईपीएस बन सकें, लेकिन राष्ट्रहित में वह अपनी चेतना और शक्ति का सदुपयोग कुछ इस तरह से करेंगे कि देश का भला होगा। संभवतः इसीलिए उन्होंने नासा को भारत की स्पेस एजेंसी कह दिया। 

दो की मौत, डेढ़ दर्जन महिलाओं के जेवरात हुए चोरी 

धीरेंद्र शास्त्री के प्रवचन कार्यक्रम में लाखों की भीड़ है। पहले दिन 6 जून को कलश यात्रा के दौरान लगभग 18-20 महिलाओं के जेवरात चोरी हो गए थे। इसके पहले किसी विवाद में कथा स्थल के आस- पास ही एक युवक की हत्या हो गई। कथा के दौरान हीट स्ट्रोक की वजह से वृद्ध महिला की मौत हो गई।  

वीडियो भी देखिए...

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

Dhirendra Shastri claims धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री Dhirendra Krishna Shastri नासा के वैज्ञानिकों को सलाह देंगे शास्त्री धीरेंद्र शास्त्री का दावा Shastri advise NASA scientists