मुसलमानों से दिग्विजय सिंह ने पूछा एक सवाल तो बैठ गए सारे मुसलमान, एक हिंदू खड़ा हो गया

दिग्विजय सिंह ने आगे आकर दिव्यांग से हाथ मिलाया और कहा कि वे हिन्दू हैं और उन्होंने भी पहली पत्नी की मृत्यु के बाद दूसरी शादी की है। इतना ही नहीं उनके भी पांच बच्चे हैं। ये सुनते ही सभा में बैठे जयवर्धन भी हंसने लगे।

author-image
CHAKRESH
एडिट
New Update
DIGVIJAY SINGH ON RSS HINDU MUSLMAN CONTROVERSY
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने फिर मुलसमानों को लेकर एक बयान दे दिया, जिससे मध्य प्रदेश की सियासत में हचलच मच गई है। दिग्विजय सिंह ने RSS पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत में मुसलमान कभी बहुसंख्यक नहीं हो सकते, RSS केवल झूठा प्रचार करती है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि RSS लोगों को भ्रमित करने का काम करती है। RSS का काम है हिन्दू मुसलमानों में फूट डालना। 

और बैठ गए सारे मुसलमान, एक हिंदू खड़ा हो गया

राजगढ़ जिले में प्रचार कर रहे दिग्विजय सिंह ने एक सभा के दौरान कहा कि हिंदुओं के पास जाकर RSS के प्रचारक कहते हैं कि मुसलमान 4-4 शादियां करते हैं। दर्जनों बच्चे पैदा करते हैं। इसी दौरान दिग्विजय सिंह ने सभा में मौजूद लोगों से पूछा कि इस सभा में जितने भी मुसलमान हैं खड़े हो जाओ, फिर कहा कि जिसकी एक से ज्यादा पत्नियां है, वो खड़े रहें … इतना सुनते ही सारे मुस्लिम बैठ गए।  इसके बाद दिग्विजय सिंह ने सवाल किया कि इस सभा में कितने हिन्दू हैं, जिनकी दो पत्नियां हैं तो एक दिव्यांग खड़ा हो गया। इस पर दिग्विजय सिंह ने आगे आकर दिव्यांग से हाथ मिलाया और कहा कि वे हिन्दू हैं और उन्होंने भी पहली पत्नी की मृत्यु के बाद दूसरी शादी की है। इतना ही नहीं उनके भी पांच बच्चे हैं। जयवर्द्धन सिंह से बड़ी बहनें भी हैं। ये सुनते ही सभा में बैठे जयवर्धन भी हंसने लगे।

दिग्विजय ने मोदी को बताया हिटलर 

दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना हिटलर से करते हुए बयान दिया कि जिस तरह हिटलर ने यहूदियों को देशद्रोही बताकर हत्या करवाई थी, उसी तरह तानाशाह एक समूह को देशद्रोही साबित करना चाहते हैं। दिग्विजय सिंह ने माना कि पैसा, सरकार और अधिकारी के बलबूते बीजेपी मजबूत हो गई है। मोदीजी दिन भर झूठा प्रचार करते हैं। मोदी जैसा झूठ बोलने वाला नेता नहीं देखा। एक सपना पूरा हो नहीं पाता दूसरा सपना तैयार रहता है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि उन्हें पार्टी ने टिकिट दिया है इसलिए वे 31 साल बाद जनता की शरण में दोबारा आए हैं।

 

दिग्विजय सिंह