भोपाल स्कूल रेप केस ... मोदी सर ने किया गलत काम , पुलिस जाने क्यों नाम दबा रही

भोपाल के स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की बच्ची के साथ रेप का आरोप स्कूल संचालक मोदी पर लग रहा है। पीड़ित बच्ची की मां का साफ-साफ कहना है कि पुलिस आरोपी मोदी को बचाने में लगी हुई है। पढ़िए- देखिए बच्ची की मां का दर्द...

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Director of Gyan Ganga Orchid School Bhopal accused Modi of rape द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय शर्मा, BHOPAL. जिसने बेटी के साथ गलत काम किया, मैं उस आदमी को जेल भिजवाउंगी। फांसी चढ़वाऊंगी, चाहे कुछ भी हो जाए। मैं किसी को माफ करने वाली नहीं हूं। मोदी स्कूल का ऑनर है। अभी उसे गिरफ्तार नहीं किया। मुझे पूरा डॉउट है उसे भगाया जाएगा, देखिएगा। मुझे बस लग रहा है, भगाया जाएगा। स्कूल ऑनर मोदी को तुरंत गिरफ्तार किया जाए। उसे सलाखों के पीछे भेजा जाए। कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। मैं तो बोल रही हूं उसे फांसी के फंदे पर सजाया जाए। 

यह वेदना और गुस्सा है उस मां का जो मासूम बेटी से दुराचार के बाद न्याय की गुहार लगाते भटक रही है। पुलिस एक धनपति स्कूल के संचालक को बचाने में संवेदना और मानवीयता को ताक पर रख चुकी है। मिसरोद थाना क्षेत्र में स्कूल के हॉस्टल में महिला की 8 साल की बच्ची के साथ दुराचार किया गया था। अब इस मामले में पुलिस कई सवालों से घिरी हुई है।

मां भी बेटी को न्याय दिलाने के लिए सिस्टम के सामने अड़ गई है। बेटी के दर्द में डूबी इस मां की आवाज में भी यह पीड़ा और आक्रोश साफ उबलता दिख रहा है। बच्ची की मां ने मासूम की पीड़ा के साथ ही विद्यादान के तीर्थ में एक नरपशु की अमानवीयता और पुलिस सिस्टम की क्रूरता को द सूत्र के सामने रखा है। उसकी बेटी के साथ क्या हुआ, इसको हम उस मां के शब्दों में ही आपको बताते हैं।

 

घटना के बारे में पूछने पर पीड़ित बच्ची की मां ने उठाए कई सवाल

( पीड़ित मासूम की मां ने ऑन कैमरा जो कहा, पढ़िए उसका एक- एक शब्द शब्द )

"जब स्कूल बंद हो रहा था तो मुझे इन्फॉर्म तक नहीं किया गया की आप अपनी बच्ची को कब ले जाओगी। बच्ची मेरी अकेली थी। उसे अकेला रखा गया, वहां पर। मेरी बच्ची के साथ जो गलत हुआ है, इसका तो मुझे न्याय चाहिए, ख़तम कहानी। पुलिस अपने हिसाब से कार्रवाई कर ही रही है। जब हमें लगेगा, हम सेटिस्फाई नहीं होंगे तो बता देंगे।

जब हम नाम उजागर कर रहे हैं तो वो पुलिस दबा रही है। मुझे इसमें थोड़ा डॉउट जा रहा है, दबा क्यों रहे हो, अज्ञात कहां हुआ वो इंसान। उसको सामने लाओ। मेरी बच्ची उसको पहचानेगी, पहचानकर बताएगी कि हां यही वो इंसान है, जितने भी लोग हैं।  उनका कहना है दो-तीन लोग भी हैं, आप सबको सामने लाओ। मेरी बच्ची पहचानकर बताएगी कि कौन इंसान था वो। सारी वार्डनों को भी लाओ, कौन सी वार्डन ने खिलाया।  

बेटी को न्याय नहीं मिला या आरोपी भाग गया तो पुलिस जिम्मेदार 

फरियादी मां - "मुझे तो ये मिला हुआ मामला लग रहा है बस। सौ की सीधी बात है, मुझे तो न्याय चाहिए। यदि मेरी बच्ची को न्याय नहीं मिला या मुझे लगा कि वो इंसान, जिसने मेरी बच्ची के साथ गलत किया अगर अरेस्ट नहीं हुआ, भाग गया तो मैं पूरा आरोप पुलिस पर लगाउंगी। क्योंकि फिर ये पुलिस की लापरवाही मानी जाएगी। मेरे हाथ का ऑपरेशन हुआ है अभी भी ब्लड से कपडे खराब हो रहे हैं पूरे।

  मैं, इंदौर से आई हूं, आकर सीधा हॉस्टल गई और वहां से बच्ची को लिया। मैं खुद तकलीफ में हूं, मेरी बच्ची तकलीफ में है। उस हाल में उसे लेकर सीधा 1250 पहुंची। वहां डॉक्टर श्रद्धा मैडम मुझे मिलीं। उन्होंने चेक करके मुझे बताया कि हां बच्ची के साथ गलत हुआ है। बाकी की जांच सुबह होगी। आप चाहो तो बच्ची को एडमिट कर दो, बच्ची एडमिट करने की हालत में है। उन्होंने पुलिस को इन्फॉर्म किया। मिसरोद थाने से पुलिस आई।  फिर इन लोगों की क्या बात हुई, रात को 12 - साढ़े 12 बजा दिए हॉस्पिटल में। उसके बाद उन्होंने मेरे से ये लिखवा लिया कि कल आकर आप FIR करोगी, इनको एडमिट करोगी। इन्होंने ही लिखवाया तो मैंने साइन कर दिए।" 

बच्ची ने बताया मोदी सर ने किया गलत काम 

अज्ञात पर केस दर्ज होने के सवाल पर उन्होंने कहा - "हमने अज्ञात के खिलाफ नहीं, जो-जो मेरी बच्ची ने जैसा- जैसा बताया वैसा ही लिखा है। वो क्यों अज्ञात लिख रहे हैं, ये मुझे नहीं पता। मेरी बच्ची ने बताया कि जब मैस में खाना खा चुकी थी। वहां की वार्डन ने अलग ले जाकर दाल-चावल खिलाए। इसके बाद बच्ची को कुछ होश नहीं रहा। रात को जब नींद खुली तो उसने देखा कोई अंकल गलत काम कर रहा था। उसे दर्द भी हो रहा था बहुत। पास में ही एक इंसान खड़ा था, वो कह रहा था मोदी सर बच्ची होश में आ रही है। ऐसा तीन-चार बार बोला जो बच्ची ने सुना है। मोदी सर सुना है। गलत काम करने वाले इंसान ने उसकी आंखों पर हाथ फेरा, जिसके बाद बच्ची फिर बेहोश हो गई।

अगली सुबह जब उसकी नींद खुली तो बहुत पेन हो रहा था पेट में। बहुत तकलीफ उसने बर्दाश्त की है। वहां मेरी बेटी को बहुत तकलीफ में उनलोगों ने रखा है। बच्ची को ब्लड हो रहा था, पेट में पेन हो रहा था इन लोगों ने मुझे इन्फॉर्म नहीं किया। संडे को जब कॉल किया तब बच्ची मुझे बताना चाह रही थी, लेकिन इन लोगों ने कॉल कट कर दिया। मेरी बच्ची को मेडिकल कराए बिना बहुत तकलीफ में रखा।

अब जब हमने रिपोर्ट कर दी, नाम उजागर कर रहे हैं, तो ये नाम को दबा रहे हैं कैसे भी करके। मेरे मिलने वाले हैं प्रकाश राजपूत ( एसआई ), मुझे जानते भी हैं, उनसे मेरी बात नहीं होती। जब में बच्ची को लेकर गई 1250 तो वो वहां आ गए। रात को 12 बजे। मैंने उनको नहीं बुलाया था। आकर कहते हैं, मुझे मोदी ने भेजा है कि वो इलाज कराने गई है, उसको रोको। वो बच्ची का इलाज न करवा पाए। जो कुछ भी है ले-दे कर खतम करे। मैंने कहा तुम्हे शर्म आनी चाहिए, मेरी बच्ची के साथ गलत हुआ है और तुम उस क्रिमिनल का सपोर्ट कर रहे हो। मैंने कहा मैं सबके नाम उजागर करूंगी, सबको फांसी पर चढ़वाऊंगी। वो जो भी व्यक्ति है। प्रकाश राजपूत का कहना है मोदी स्कूल का ऑनर है।  

बच्ची का कहना है उसकी शक्ल देखी है, उसकी दाढ़ी है, उसे पहचान लेगी। वार्डन ने मेरी बच्ची को जबरदस्ती बेहोशी की कोई चीज मिलाकर दाल-चावल खिलाए। मेरी बच्ची को ब्लीडिंग हुई तो उसने मुझे क्यों इन्फॉर्म नहीं किया। जब सारे बच्चों को घर भेज दिया गया था मेरी बच्ची अकेली थी तो स्कूल वालों ने मुझे क्यों नहीं बताया। "

एसआई ने बताया था मोदी गलती मान रहा है, उसने ड्रग्स ले रखी थी

बच्ची की मां ने स्कूल के तथाकथित मोदी सर को लेकर एक और बड़ा खुलासा किया है। उसने बताया की एसआई ने उससे कहा था कि अभी मोदी का फोन आया है, जिसने आपकी बच्ची के साथ ये सब किया है। वो मुझ से कह रहा था कि मुझसे गलती हो गई मैंने ड्रग्स ले रखी थी। अब जाकर बच्ची की मां को रोको वो 1250 अस्पताल में बच्ची का मेडिकल कराने गई है। उसको कैसे भी रोको।  उसको बोलो जो भी लेनदेन करके खतम करे। तब मैंने प्रकाश राजपूत को कहा कि क्या मजाक समझ रहे हो। बच्ची का मामला है और तुम लेन देन की बात कर रहे हो। मैंने कहा नहीं, मैं उस इंसान को फांसी चढ़वाऊंगी।  वह मुझे बच्ची का मेडिकल कराने से रोक रहा था।

यानी की जिस स्कूल और हॉस्टल में लोग सुरक्षित समझ कर अपने बेटा- बेटियों को भेज रहे थे वहां ऐसा जिम्मेदार भी था जो ड्रग्स के नशे में धुत रहता था। इस आरोप को देखें तो ऐसा संभव ही नहीं कि ड्रग्स के नशे की इस लत की जानकारी स्कूल मैनेजमेंट के दूसरे लोगों को न हो, लेकिन फिर भी बच्चे- बच्चियों को जोखिम में डाले रहे।

 

भोपाल रेप केस | भोपाल के ज्ञान गंगा स्कूल में रेप | Rape in Gyan Ganga School Bhopal | Sub Inspector Prakash Singh Rajput | ज्ञान गंगा स्कूल भोपाल | Gyan Ganga School Bhopal | भोपाल में बच्ची से रेप | मिनी राज मोदी ज्ञान गंगा स्कूल भोपाल | Mini Raj Modi Gyan Ganga School Bhopal | प्रियंका मोदी ज्ञान गंगा स्कूल भोपाल | Priyanka Modi Gyan Ganga School Bhopal | मध्य प्रदेश स्कूल रेप केस | school rape case india Madhya Pradesh | भोपाल स्कूल रेप | ज्ञान गंगा आर्किड बोर्डिंग स्कूल | Girl student raped in Gyan Ganga ज्ञान गंगा स्कूल रेप केस Orchid Boarding School  Girl student raped in Gyan Ganga Orchid Boarding Sc gyan ganga school rape casehool Girl student raped in Gyan Ganga Orchid Boarding School 

Sub Inspector Prakash Singh Rajput भोपाल में बच्ची से रेप मध्य प्रदेश स्कूल रेप केस school rape case india Madhya Pradesh भोपाल रेप केस भोपाल स्कूल रेप