नरेंद्र मोदी के मंत्री से महिला ने क्यों बोला- आज लड़ने का मौका है

शाहपुर में नगरपरिषद ने भूमिपूजन के कार्यक्रम आयोजित किए थे। इसमें केंद्रीय राज्यमंत्री दुर्गादास उइके और घोड़ाडोंगरी विधायक गंगा बाई उइके को बतौर अतिथि आमंत्रित किया गया था। दोनों को देखकर महिला ने अपनी नाराजगी जताई तो हंगामा मच गया।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
Durgadas Uikey MLA Gangabai Uikey
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जब भी चुनाव आते हैं तो वोट के समय खड़े हो जाते हैं कि माता बहनों वोट हमें देना। वोट मिल गए और चुनाव जीतने के बाद नजर भी नहीं आते हैं। वोट का समय आता है तो हाथ जोड़ते हैं, पैर पड़ते और आज जब हम बोलने गए तो कहते है चुप रहो। क्यों रहेंगे चुप। ये कहना है पंडित दीनदयाल उपाध्याय वार्ड में रहने वाली वृद्धा गीता बाई का...

दरअसल... बैतूल जिले के शाहपुर में नगरपरिषद ने यहां कई भूमिपूजन के कार्यक्रम आयोजित किए थे। जिसमें केंद्रीय राज्यमंत्री दुर्गादास उइके ( Durgadas Uikey ) और घोड़ाडोंगरी विधायक गंगा बाई उइके ( MLA Gangabai Uikey ) को बतौर अतिथि आमंत्रित किया गया था। दोनों को देखकर महिला ने अपनी नाराजगी जताई तो हंगामा मच गया। जिसके बाद अधिकारी उन्हें समझाते रहे लेकिन महिला ने साफ लफ्जों में कहा कि वोट मांगने सभी हाथ जोड़कर आते है, बाद में कोई झांकता तक नहीं है।

आज लड़ने का मौका है- महिला

महिला इसलिए नाराज हैं क्योंकि उन्हें पीएम आवास नहीं मिला और पेंशन की राशि भी कम है। महिला का कहना है कि उसके पास न इंदिरा आवास है और न ही पेंशन बढ़ रही है। रहने के लिए जमीन भी नहीं दे रहे हैं। मैंने चार बार आवेदन दिया है। आवेदन कचरा गाड़ी में फेंक देते हैं।  न ही कोई सुनवाई हो रही है। आज लड़ने का मौका है। लड़ के रहेंगे हम। हमारी कोई सुनता नहीं है। 

जल्द समस्याओं के निदान के निर्देश

अधिकारी महिला को समझाते रहे, लेकिन महिला ने उनकी एक न सुनी और सभी को खूब खरी-खोटी सुनाती रही। महिला पीएम आवास और जमीन के पट्टे के लिए सालों से भटक रही है। महिला कि उसकी सुनवाई नहीं हो रही है। वहीं इस हंगामे के बाद अधिकारियों को जल्द से जल्द समस्याओं के निदान के निर्देश दिए हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

महिला ने सुनाई खरी-खोटी विधायक गंगाबाई उइके बैतूल न्यूज durga das uikey दुर्गादास उइके एमपी हिंदी न्यूज