सीहोर की पनीर फैक्ट्री पर EOW की रेड, 20 से 25 अफसरों की टीम पहुंची

सीहोर जिले के पिपलियामीरा में बुधवार सुबह ईओडब्ल्यू की टीम ने जय श्री गायत्री पनीर फैक्ट्री पर छापा मारा। यहां 20 सदस्यों की टीम पहुंची है।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
EOW raid in sehore
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

EOW Raids on Paneer Factory : सीहोर जिले के पिपलियामीरा गांव में बुधवार सुबह ईओडब्ल्यू की टीम ने पनीर फैक्ट्री पर छापा मारा है। यहां 10 से 12 गाड़ियों के काफिले के साथ 20 सदस्यों की टीम पहुंची है। पूरा मामला सीहोर के नजदीक ग्राम पिपलियामीरा का है। बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से पनीर फैक्ट्री बंद थी। 

 

जानकारी अनुसार पिपलियामीरा गांव में स्थित जय श्री गायत्री पनीर फैक्ट्री में आज बुधवार की सुबह ईओडब्ल्यू टीम ने छापामार कार्रवाई की है। ईओडब्ल्यू के अफसर करीब 10 गाड़ियों के काफिले के साथ आए हैं। इस टीम में करीब 20 से अधिक अफसर बताए जा रहे हैं। फैक्ट्री के बाहर स्थानीय पुलिस बल तैनात किया गया है।  

फैक्ट्री मालिक के घर भी छापा

जानकारी मिल रही है कि फैक्ट्री मालिक के सीहोर क्रिसेंट रेसिडेंसी स्थित घर पर भी छापा मारा है। यहां भी ईओडब्ल्यू की टीम के करीब 10 सदस्य पहुंचे हैं। फिलहाल फैक्ट्री कार्रवाई जारी है। बता दें कि सीहोर स्थित गायत्री पनीर फैक्ट्री में दूध से कई तरह की चीजें बनती है। जिसमें पनीर, आईस्क्रीम अन्य प्रोडक्ट्स शामिल है। इस फैक्ट्री से प्रोडेक्ट की विदेशों में भी सप्लाई किया जाता है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

EOW Raid on Paneer Factory पनीर फैक्ट्री जय श्री गायत्री ईओडब्ल्यू की रेड EOW raid