EXIT POLL 2024 पर सीएम मोहन यादव बोले , अभी रुझान आया है , चार तारीख को रिजल्ट भी आएगा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने एग्जिट पोल के नतीजों पर कहा है कि हमें इतनी सीटों की उम्मीद थी। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ऐसे ही आगे बढ़ता रहेगा।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
सीएम मोहन
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

EXIT POLL 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 ( lok sabha election 2024 ) को लेकर आज सातवें और अंतिम चरण की वोटिंग खत्म होते ही मीडिया संस्थानों ने एग्जिट पोल ( exit poll ) जारी कर दिए हैं। सभी सर्वे में बीजेपी ( BJP ) को बढ़त बनाते हुए दिखाया जा रहा है। न्यूज़ 24 टुडे चाणक्या के अनुसार एनडीए ( NDA ) को 400 और INDIA गठबंधन को 107 और 36 सीटें अन्य के खाते में जाती हुई दिखाई दे रही है। इस पर मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ( CM Mohan Yadav ) ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि अभी रुझान आए हैं। चार तारीख को रिजल्ट भी आएगा।

रुझानों से खुश सीएम

एग्जिट पोल पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारा अभियान चला था फिर एक बार मोदी सरकार। अभी तक के जो रुझान आ रहे हैं, वो अपने आप में अत्यंत आनंददायी है। यद्यपि एक बार रिजल्ट आने के बाद जो आनंद आता है, उसकी अलग बात रहती है। अभी रुझान आया है, चार तारीख को रिजल्ट भी आएगा।

ये खबर भी पढ़ें...

MP CG EXIT POLL : मध्य प्रदेश में कांग्रेस को 1 से 3 सीट, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को 1 सीट, पढ़ें पूरा एग्जिट पोल

रुझान में मध्यप्रदेश की सभी 29 सीटें आ रही है। साथ ही देशभर में एनडीए की सीतें 370 से ऊपर जा रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो कहा था, वो करके दिखा रहे हैं। मैं देशवासियों-प्रदेशवासियों का आभार मानता हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के नेतृत्व में देश फिर आगे बढ़ेगा। मेरी अपनी ओर से बधाई।

पुर्व सीएम ने क्या कहा

इससे पहले एग्जिट पोल के आंकड़ों पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा दिल को बहलाने के लिए गालिब ये खयाल अच्छा है। कांग्रेस और राहुल गांधी का अब कोई भविष्य नहीं बचा है। एनडीए चार तारीख को 400 पार करेगी और बीजेपी 370 सीटें जीतेगी। भाजपा देश में एकतरफा जीत रही है और क्लीन स्वीप कर रही है।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

BJP बीजेपी CM Mohan Yadav exit poll 2024 सीएम मोहन यादव LOK SABHA ELECTION 2024 लोकसभा चुनाव 2024