कांग्रेस का तंज- दीपक सक्सेना काे अमित शाह के रथ से उतारा, BJP ने दिया करारा जवाब

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह चुनाव प्रचार के लिए छिंदवाड़ा में थे। उनके साथ रथ पर पूर्व कांग्रेसी दीपक सक्सेना भी खड़े हुए थे। इसी दौरान एक सुरक्षा अधिकारी उनका हाथ पड़कर...

author-image
CHAKRESH
एडिट
New Update
DEEPAK SAXENA
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लोकसभा चुनाव के रण में चाहे बीजेपी हो या कांग्रेस, कोई भी किसी को नीचा दिखाने में कसर नहीं छोड़ रहा है। कांग्रेसियों के लगातार भाजपा ज्वाइन करने से आहत कांग्रेस ऐसे मौके तलाश रही है, जहां वह भारतीय जनता पार्टी को कटघरे में खड़ा कर सके। पुराने बयान निकाले जा रहे हैं। अश्लील सीडियां सर्च की जा रही हैं। इसी क्रम में आज कांग्रेस ने छिंदवाड़ा की एक क्लिप जारी कर मध्य प्रदेश की राजनीति को गर्माने की कोशिश की। वीडियो क्लिप पूर्व कांग्रेसी दीपक सक्सेना से जुड़ी हुई है, जो कभी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खास माने जाते थे। इस क्लिप के जारी होने के बाद भाजपा ने भी ट्वीट कर अपना पक्ष रखा है। 

क्या है पूरा मामला

दरअसल कल मंगलवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह चुनाव प्रचार के लिए छिंदवाड़ा में थे। इस दौरान उन्होंने वहां रथ पर सवार होकर एक रैली निकाली। जिसमें उनके साथ हाल ही में बीजेपी ज्वाइन करने वाले पूर्व कांग्रेसी दीपक सक्सेना भी खड़े हुए थे। इसी दौरान एक सुरक्षा अधिकारी उनका हाथ पड़कर रथ से नीचे आने का आग्रह करता हुआ दिखाई देता है। इस दौरान दीपक सक्सेना और सुरक्षा अधिकारी के बीच कुछ बातचीत भी होती है। इसके बाद दीपक सक्सेना रथ के दूसरी साइड पर नजर आते हैं।

कांग्रेस ने बनाया मुद्दा

इस वीडियो क्लिप को कांग्रेस ने अपने अधिकृत ट्विटर मीडिया अकाउंट पर जारी करते हुए लिखा कि दीपक सक्सेना को अमित शाह के रथ से धक्का देकर उतारा गया है। उनकी बेइज्जती की गई है। इसी के साथ यह वीडियो क्लिप वायरल होने लगी और लोग तरह-तरह के कमेंट भी करने लगे।

वीडियो देखिए 

बीजेपी ने दिया जवाब

क्लिप वायरल होने के बाद दोपहर को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कांग्रेस के इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा कि कांग्रेस सरासर झूठ बोल रही है। कांग्रेस द्वारा जारी इस वीडियो में वह रथ पर ही दिखाई दे रहे हैं। बस सहूलियत के लिए दूसरी साइड पर खड़े हो गए हैं। बहरहाल मामला चाहे कुछ भी हो कांग्रेस के इस वीडियो पर अब सियासत गरमाई हुई है। बता दें कि दो दिन पहले एक अश्लील वीडियो को लेकर भी छिंदवाड़ा की राजनीति में भूचाल आया था। यह है भूचाल पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बंगले तक पहुंचा था। हालांकि उस सीडी या अश्लील क्लिप का क्या हुआ अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। 

 

दीपक सक्सेना