इंदौर में फैजान चला रहा था सेक्स रैकेट, मिले कई वीआईपी लोगों के नंबर

इंदौर में हिंदू संगठन द्वारा पकड़े गए गोल्डी उर्फ फैजान के मामले में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। यह सेक्स रैकेट भी चला रहा है। इसके मोबाइल में कई वीआईपी लोगों के नंबर होने की जानकारी सामने आई है।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
फैजान के मोबाइल में VIP नंबर
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर में हिंदू संगठन द्वारा पकड़े गए गोल्डी उर्फ फैजान के मामले में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पहले आशंका थी कि यह युवतियों के वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता है। अब साथ ही यह सामने आया है कि यह सेक्स रैकेट भी चला रहा था। इसके मोबाइल में कई वीआईपी लोगों के नंबर होने की जानकारी सामने आई है।

कई फोटो, वीडियो, ऑडियो मौजूद

मोबाइल की जांच में सामने आया है कि इसके मोबाइल में रैकेट के लिए कई वीआईपी नंबर मौजूद हैं। साथ ही फोटो, ऑडियो, वीडियो भी मौजूद है। ऐसे में अब पुलिस यह जांच कर रही है कि उसका नेटवर्क कहां-कहां पर फैला हुआ है।

फ्लैट में तलवार, पिस्टल तक मिली थी

इंदौर के महालक्ष्मी नगर के एक फ्लैट से हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने फैजान उर्फ गोल्डी को पकड़ा था। उसके पास से पुलिस को लाइटर नुमा नकली पिस्टल, एक एयर गन और तलवार भी बरामद हुई थी। पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत फैजान पर केस दर्ज किया है। 

फ्लैट में युवतियां भी मिली थी

लसूड़िया टीआई तारेश सोनी ने बताया कि फैजान वह मूल रूप से देवास का रहने वाला है। यहां किराए के फ्लैट में रह रहा है। फ्लैट में दो युवतियां भी मिली थीं। हिंदू जागरण मंच का आरोप है कि फैजान फ्लैट पर कस्टमर्स के साथ युवतियों के वीडियो भी बनवा लेता था। इसके बाद उन्हें यहीं वीडियो भेजकर ब्लैकमेल करवाता था।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Madhya Pradesh Indore News Madhya Pradesh News मध्य प्रदेश इंदौर में हिंदू संगठन ब्लैकमेल indore news hindi इंदौर सैक्स रैकेट