मानवता हुई शर्मसार! दो साल से बाप-बेटे कर रहे थे नाबालिग बेटी का रेप

पिता और बेटी का रिश्ता बहुत पवित्र होता है लेकिन एक पिता अपनी बेटी के साथ दो साल तक दुष्कर्म करता रहा। जब उसने सारी जानकारी अपने भाई को दी तो भाई ने भी उसका शोषण किया। अब पुलिस ने इस मामले में बड़ी कार्रवाई की है।

Advertisment
author-image
Raj Singh
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पिता और बेटी का रिश्ता बेहद पवित्र होता है। हर लड़की अपने पिता की लाडली होती है। पिता कई मायनों में लड़कियों के लिए खास होते हैं। वो उनकी परवरिश से लेकर उनकी सुरक्षा तक हर चीज का ख्याल रखते हैं। हालांकि, जब वही पिता रक्षक से भक्षक बन जाए तो पूरी मानवता शर्मसार हो जाती है। दरअसल, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि मध्य प्रदेश के शिवपुरी से कुछ ऐसी ही खबर सामने आई है, जिसने पिता-बेटी के रिश्ते को कलंकित कर दिया है।

दरअसल, मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की 15 साल की लड़की का पिता उसके साथ रोजाना दुष्कर्म करता रहा। जब लड़की ने इस बारे में अपने बड़े भाई को बताया कि पिता उसके साथ रोजाना गलत काम करता है। पिता और बेटी के बीच संबंध पहले से ही खराब थे और अब भाई को पूरा मामला पता चलने पर उसने भी लड़की को अपनी हवस का शिकार बना लिया। इतना ही नहीं लड़के ने लड़की का अश्लील वीडियो भी बना लिया और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी खबर पढ़िए... आरोपियों से ही शादी कर रहीं रेप पीड़िताएं, कोर्ट में लगा रहीं ये गुहार

बेटी हुई पिता की हवस का शिकार 

यह पूरा मामला जिले के करैरा विधानसभा क्षेत्र के दिनारा थाना अंतर्गत एक गांव का है। नाबालिग की शिकायत के अनुसार, उसका 56 वर्षीय पिता पिछले दो सालों से कई बार उसके साथ दुष्कर्म कर चुका है। उसने हिम्मत जुटाकर यह बात अपने 19 वर्षीय बड़े भाई को बताई, जिसने भी मौके का फायदा उठाकर लड़की के साथ दुष्कर्म किया। उसने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया और जान से मारने की धमकी दी।

आरोपी हुए गिरफ्तार

इस मामले में दिनारा थाना प्रभारी विनोद भार्गव ने बताया कि पीड़िता अपने पिता और भाइयों के साथ रहती है। करीब तीन साल पहले लड़की की मां घर छोड़कर चली गई थी। लड़की ने एक बार फिर हिम्मत जुटाई और अपने छोटे भाई को पूरी बात बताई। यह सुन छोटे भाई के पैरों तले जमान खिसक गई। वह अपनी छोटी बहन को थाने लेकर गया, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP News एमपी न्यूज MP MP Police मध्य प्रदेश शिवपुरी आरोपी गिरफ्तार मध्य प्रदेश पुलिस रेप नाबालिग का शोषण शिवपुरी पुलिस