मेडिकल ऑफिसर और डॉक्टर के बीच जमकर हुई हाथापाई, दोनों पर FIR

मध्य प्रदेश में बीएमओ ( block medical officer ) और डाॅक्टर के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। घटना के वक्त मौके पर मौजूद मरीजों के बीच अफरा-तफरा मच गई।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
Fight between block medical officer and doctor in Shahpura of Dindori district द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल.   ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर यानी बीएमओ ( block medical officer ) और डाॅक्टर के बीच जमकर हाथापाई होने का मामला सामने आया है। घटना मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले की है। मारपीट की यह घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामला थाने तक पहुंच गया। इस पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ काउंटर केस दर्ज कर लिया है।

कुर्सी लेकर मारने को दौड़े

जानकारी के अनुसार घटना डिंडौरी जिले के शहपुरा स्वास्थ्य केंद्र की है। मंलगवार को किसी बात को लेकर बीएमओ डॉ. सतेंद्र परस्ते और डॉ. अशोक गौर के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। दोनों के बीच विवाद बढ़ने पर वहां मौजूद मरीज और लोगों में अफरा-तफरी मच गई। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि डॉ. अशोक गौर कुर्सी लेकर बीएमओ को मारने के लिए दौड़ते दिखाई दे रहे हैं। जब कि सीबीएमओ जान बचाकर भागते नजर आ रहे हैं। इस मामले में दोनों ने थाने में लिखित शिकायत की है। वहीं अब पुलिस काउंटर केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

बीएमओ और डॉक्टर के बीच मारपीट Fight between BMO and doctor

block medical officer मेडिकल ऑफिसर Fight between BMO and doctor बीएमओ और डॉक्टर के बीच मारपीट