वन मंत्री रामनिवास रावत की फिसली जुबान,  वीडियो हुआ वायरल, विपक्षी नेताओं ने जमकर कसा तंज

कांग्रेस से बगावत कर बीजेपी का दामन थामकर मंत्री बने रामनिवास रावत अब अपने वीडियो को लेकर चर्चा पर हैं। मंत्री का एक वीडियो में सामने आ रहा है जिसमें उनकी जुबान फिसल गई और वो खुद को गृहमंत्री बता बैठे। फिर क्या था...

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-07-22T214929.776
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

वनमंत्री रामनिवास रावत एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। पहले मंत्री पद की दो बार शपथ लेकर चर्चा में आए थे अब खुद को गृह मंत्री बता दिया।  दरअसल रामनिवास रावत को वन और पर्यावरण मंत्रालय सौंपा गया है। रावत की जुबान फिसल गई है। उनके जुबान फिसलने का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गया। फिर क्या था वीडियो को लेकर विपक्ष के नेताओं ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया। कांग्रेस ने उनके इस वीडियों को लेकर कहा है कि आखिर से किस विभाग के मंत्री है। 

आखिर क्या बोले मंत्री रामनिवास रावत

मंत्री रामनिवास रावत ने अपने आप को गृहमंत्री बताते हुए वनों का संरक्षण करने की बात कही है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने साधा रावत पर निशाना

रामनिवास रावत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वे कह रहे है कि वे गृहमंत्री के रूप में वनों का संरक्षण करेंगे। यह वीडियो सामने आने के बाद नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने कटाक्ष किया है। सिंघार ने एक्स पर लिखा है कि ये क्या कह और कर रहे हैं रामनिवास जी । शपथ ग्रहण के समय आपने मंत्री की जगह राज्यमंत्री पद की शपथ ले ली। अब आपको वन और पर्यावरण मंत्री का दायित्व सौंपा गया तो खुद को गृह मंत्री बता रहे हैं। कहीं न कहीं कुछ तो गड़बड़ लग रही है। ऐसा तो नहीं कि आपका लक्ष्य मुख्यमंत्री बनने का हो। 

कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने भी साधा निशाना

वहीं रामनिवास रावत के वीडियो को लेकर कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने एक्स पर लिखा है कि अपनी मातृ संस्था कांग्रेस को अलविदा कर मात्र 15 मिनिट में दो मर्तबा राज्यमंत्री फिर कैबिनेट मंत्री की शपथ लेने वाले मंत्री रामनिवास रावत,जिन्हें शपथ ग्रहण के 13 दिन बाद CM मोहन यादव जी ने वन-पर्यावरण विभाग का जिम्मा सौंपा है।  

केके मिश्रा कांग्रेस नेता केके मिश्रा वन मंत्री रामनिवास रावत रामनिवास रावत की फिसली जुबान