कलेक्टर ने रखा प्रस्ताव तो ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- नहीं चाहिए मुझे सफेद हाथी, SDM को दिए ये सख्त निर्देश

तीन दिवसीय प्रवास पर अपने संसदीय क्षेत्र में पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विकास कार्यों को लेकर अशोकनगर में अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने एसडीएम को भूमाफियों के खिलाफ एक्शन के निर्देश दिए।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
Guna Union Minister Jyotiraditya Scindia took a meeting of officials
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने संसदीय क्षेत्र गुना के तीन दिन के प्रवास पर पहुंचे हैं। अशोकनगर कलेक्टर कार्यालय में केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। मीटिंग के दौरान सिंधिया के सख्त दिखाई दिए। जब कलेक्टर ने सिंधिया के सामने शहर में ऑडिटोरियम हॉल निर्माण के लिए राशि की बात रखी तो उन्होंने कहा कि नहीं चाहिए मुझे सफेद हाथी...  केंद्रीय मंत्री के ऐसा कहते ही मीटिंग में सन्नाटा पसर गया।

नहीं चाहिए मुझे सफेद हाथी... 

बता दें कि अशोकनगर में केंद्रीय मंत्री सिंधिया के सामने कलेक्टर ने 10 करोड़ की लागत से अशोकनगर में बनने वाले ऑडिटोरियम हॉल का प्रस्ताव था, जिसको लेकर केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि मुझे सफेद हाथी नहीं चाहिए। सिंधिया के ऐसा कहते ही बैठक में थोड़ी देर के लिए शांति छा गई। उन्होंने आदे हम निर्माण करा दें और इस्तेमाल ही ना हो पाए... इस दौरान सिंधिया ने मल्टीपर्पज स्पोर्ट्स परिसर और ट्रांसपोर्ट नगर के लिए जगह पर भी चर्चा की।

सिंधिया ने अधिकारियों से कहा कि शहर में होने वाले विकास कार्यों को लेकर संबंधित क्षेत्र के लोगों से चर्चा जरूर की जाए, गुना सांसद ने आगे कहा कि शहर के भविष्य को देखते हुए विकास कार्य होने चाहिए। ऐसे में भारत परिषद शहर के पास और ट्रांसपोर्ट नगर शहर से दूर बनाया जाए।

SDM को दिए सख्त निर्देश

कलेक्ट्रेट में अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान उन्होंने तीनों एसडीएम से चर्चा की और  निर्देश देते हुए कहा कि मैं किसी भी तरह से भू माफिया बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि आप मुझे सप्ताह अतिक्रमण हटाने के लिए किए जा रहे कार्यों को लेकर अपडेट देंगे। इस दौरान सिंधिया ने सरकारी के साथ ही निजी जमीनों से अतिक्रमण पर सख्ती से कदम उठाने के निर्देश दिए। साथ ही एसपी को एसडीएम को सुरक्षा प्रदान करने के आदेश दिया।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने अशोकनगर में अपने जनसंपर्क कार्यालय का शुभारंभ किया। कार्यालय के निरीक्षण के दौरान सिंधिया ने जब पिता की तस्वीर देखी तो उन्होंने बहुत बढ़िया कहते हुए खुशी जताई।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

 

भोपाल न्यूज अशोकनगर न्यूज सिंधिया ने दिए सख्त निर्देश केंद्रीय मंत्री सिंधिया का गुना दौरा केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने की बैठक गुना न्यूज केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया