ग्वालियर बालिका गृह से फिल्मी स्टाइल में नाबालिग फरार, 6 युवक चैनल का ताला खोलकर भगा ले गए

कंपू स्थित वन स्टॉप सेंटर परिसर में बने बालिका गृह से एक नाबालिग को 6 युवक भगा ले गए। युवक मुंह पर कपड़ा बांधकर पीछे की बाउंड्री फांदकर बालिका गृह में पहुंचे थे। युवकों ने डंडे से चाबी खींची, फिर बालिका गृह के मुख्य शटर का ताला खोल अंदर घुसे।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
gwalior
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ग्वालियर कंपू स्थित वन स्टॉप सेंटर परिसर में बालिका गृह से 16 वर्षीय नाबालिग अचानक गायब हो गई। ये लड़की 7 जून से बालिका गृह में रह रही थी। उसकी तलाश में पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया है। 6 युवक फिल्मी स्टाइल में चैनल का ताला खोलकर अंदर घुसे और आवाज लगाकर नाबालिग को जगाया, फिर उसे साथ लेकर चैनल से भाग निकले।

डंडे की मदद से खिड़की से निकाली चाबी

जानकारी के मुताबिक 20 जुलाई को आधी रात को स्टॉप सेंटर के पीछे बालिका गृह की तरफ दीवार की ऊंचाई करीब 4 फीट है। यहां से 6 युवक वन स्टॉप सेंटर में एंटर होते हैं। वह टेबल पर रखी बालिका गृह की चाबी को डंडे की मदद से खिड़की से बाहर निकालते हैं। फिर 4 युवक बालिका गृह का चैनल गेट खोलकर अंदर घुस जाते हैं, जबकि 2 युवक बाहर पहरा देते रहे। 

तगड़ी सिक्योरिटी के बाद भी हुआ बड़ा कांड

चार युवक बालिका गृह के हर कमरे में जाकर नाबालिग को ढूंढते हैं। नाबालिग तीसरे कमरे में सो रही होती है। युवक उसे पहले जगाते हैं और फिर अपने साथ बाहर ले आते हैं। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें नाबालिग युवक का हाथ पकड़ते हुए दिख रही है। इसे देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे नाबालिग इस सबके बारे में पहले से ही जानती थी और वह युवकों से भी पहले से ही परिचित थी। सभी लोग बालिका गृह के पीछे वाले गेट से भाग गए।

नाबालिग को छह युवक लेकर भाग गए, लेकिन महिला गार्ड सोती रही। बताया जा रहा है कि वन स्टॉप सेंटर के आगे वाले गेट पर दो महिला सहित तीन गार्ड तैनात थे उनको भनक तक नहीं लगी। 

पुलिस जांच- पड़ताल में जुटी

अगले दिन सुबह जब महिला गार्ड की नींद खुली, तो उन्हें चैनल का गेट खुला मिला। उसके टेबल से चाबी गायब थी। उसने अंदर हर कमरे में जाकर लड़कियों को चैक किया तो उसे एक लड़की गायब मिली। उसने तत्काल कंपू थाना पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। जांच- पड़ताल में पुलिस को पता चला कि लड़की पहले भी दो बार अपने घर से भाग चुकी है। ऐसे में पुलिस को संदेह है कि युवकों में उसका प्रेमी और उनके साथी होंगे।

बता दें, ग्वालियर के कंपू स्थित वन स्टॉप सेंटर में बालिका गृह है। जिसका संचालक महिला बाल विकास के अधीन मां कैलादेवी संस्था करती है। बालिका गृह में 7 जून को एक 17 वर्षीय नाबालिग को कोर्ट के आदेश पर भेजा गया था। नाबालिग सहित बालिका गृह में 24 लड़कियां अभी थीं। 

pratibha rana

thesootr links


  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

ग्वालियर न्यूज ग्वालियर बालिका गृह बालिका गृह से नाबालिग फरार