ग्वालियर और जबलपुर समेत 16 एयरपोर्ट टर्मिनल के लोकार्पण- शिलान्यास आज

एयरपोर्ट टर्मिनल के लोकार्पण को लेकर केंद्रीय नागरिक विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि ग्वालियर के इतिहास में यह एयर टर्मिनल नए अध्याय के रूप में जुड़ रहा है। एयर टर्मिनल के निर्माण से ग्वालियर के विकास के लिए नए दरवाजे खुलेंगे।

author-image
CHAKRESH
New Update
NEW TERMINAL GWALIOR

एयर टर्मिनल के निर्माण से ग्वालियर के विकास के लिए नए दरवाजे खुलेंगे

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ग्वालियर के राजमाता विजयाराजे सिंधिया और जबलपुर के डुमना एयर टर्मिनल सहित देश के 16 एयरपोर्ट का लोकार्पण और शिलान्यास आज रविवार 10 मार्च को वर्चुअली करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी इस कार्यक्रम में सुबह 11 बजे शामिल होंगे।

ग्वालियर एयरपोर्ट पर लोकार्पण कार्यक्रम में राज्यपाल मंगुभाई पटेल, CM डॉ. मोहन यादव, केंद्रीय नागरिक विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर मौजूद रहेंगे। जबकि जबलपुर में डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल, लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह, राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा और राज्यसभा सांसद सुमित्रा वाल्मीकि मौजूद रहेंगी।

विकास के दरवाजे खुलेंगे

एयरपोर्ट टर्मिनल के लोकार्पण को लेकर केंद्रीय नागरिक विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि ग्वालियर के इतिहास में यह एयर टर्मिनल नए अध्याय के रूप में जुड़ रहा है। अंतरराष्ट्रीय स्तर के एयर टर्मिनल के निर्माण से ग्वालियर के विकास के लिए नए दरवाजे खुलेंगे। इस दौरान एयरपोर्ट परिसर में स्थापित विजयाराजे सिंधिया की प्रतिमा का अनावरण भी इस अवसर पर किया जाएगा।  

75 हजार कार्यकर्ता जुटाने का लक्ष्य 

कार्यक्रम में शामिल होने ग्वालियर-चंबल संभाग के सभी जिलों के नागरिक आ रहे हैं। करीब 3 हजार वाहनों से करीब 75 हजार नेता, कार्यकर्ता और आम लोग इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

PM Modi एयरपोर्ट टर्मिनल