ग्वालियर में ट्रॉमा सेंटर के AC में धमाका, वार्ड में फैली आग, एक मरीज की मौत, मचा हड़कंप

मध्‍य प्रदेश के ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल के ट्रामा सेंटर में एसी फटने से आग लग गई। हादसे में वेंटीलेटर पर एक मरीज की मौत हो गई। अन्य 9 मरीज सुरक्षित हैं।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
Gwalior Jayarogya Hospital Trauma Center Fire Accident
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में मंगलवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। अस्पताल के ट्रामा सेंटर में ICU में अचानक आग लग गई। आग एसी में धमाके के बाद लगी। आग में एक मरीज की मौत हो गई।

आग लगने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। हादसे के समय ट्रामा सेंटर में 10 मरीज भर्ती थे। मरीजों को दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया गया है।

एसी में धमाके के बाद लगी आग

जानकारी के मुताबिक जयारोग्य अस्पताल के ट्रामा सेंटर में आग मंगलवार सुबह 7 बजे लगी। सीलिंग एसी में धमाका होने के बाद आग फैल गई। इस एसी के नीचे मरीज का बेड था। एमसी में धमाके के बाद आजाद नामक का मरीज चपेट में आ गया। गंभीर रूप से घायल मरीज कुछ देर में दम तोड़ दिया। यह मरीज दो दिन से वेंटीलेटर पर था।

वार्ड में भर्ती 9 मरीज सुरक्षित

आग लगने के बाद प्रबंधन में हड़कंप मच गया। ट्रामा सेंटर से मरीजों को जल्दी से दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया गया। भर्ती 9 मरीज सुरक्षित हैं। फिलहाल एसी में विस्फोट और आग लगने के कारणों को लेकर अस्पताल प्रबंधन जांच कर रहा है। प्रबंधन सहित प्रशासन के वरिष्ठ अफसर पहुंच चुके हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

 

ट्रॉमा सेंटर के एसी में धमाका ग्वालियर अस्पताल आग ग्वालियर न्यूज ग्वालियर न्यूज हिंदी आग में मरीज की मौत Trauma Center ICU fire Gwalior Hospital Fire Accident ट्रॉमा सेंटर आग हादसा