ग्वालियर के विधायक गुर्जर पर आदिवासी महिला को मारने के आरोप, पीड़िता बोलीं- बाल पकड़कर जमीन पर पटका, गालियां भी दीं

महिला ने बताया कि वह साहब सिंह गुर्जर के यहां बिजली की समस्या लेकर आए थे। यह पांचवीं बार था जब हम शिकायत लेकर गए थे। महिलाओं का आरोप है कि विधायक गुर्जर सिंह ने उनके साथ मारपीट की है।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
Gwalior Rural MLA Sahab Singh Gurjar 
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा से कांग्रेस विधायक साहब सिंह गुर्जर मुश्किलों में फंस गए हैं। उनपर महिलाओं के साथ मारपीट करने और धमकी देने का आरोप है। पीड़ित आदिवासी महिला ने दावा किया है कि पहले तो विधायक ने उसके बाल पकड़कर उसे जमीन पर पटका, फिर उसे गालियां भी दीं। रोती- बिलखती महिलाएं सीएम मोहन यादव के पास पहुंची और विधायक की शिकायत की है। 

बिजली मांगने गई थी महिलाएं

जानकारी के मुताबिक मऊ जमाहर गांव में रहने वाली 50 आदिवासी, दलित महिलाएं और कुछ पुरुष अपने क्षेत्र में बिजली समस्या को लेकर विधायक साहब सिंह गुर्जर के बंगले पर पहुंचे थे। यहां पर विधायक ने उनकी समस्ता तो नहीं सुनी, लेकिन उनके साथ मारपीट कर दी। वहीं महिलाएं एसपी ऑफिस पहुंची। यहां उन्होंने आवेदन देकर विधायक पर कार्रवाई करने की मांग की है। 

विधायक ने दी सफाई

वहीं जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो विधायक साहब सिंह गुर्जर ने सफाई देते हुए कहा कि बिजली ट्रांसफार्मर की समस्या को लेकर मिलने आए लोगों ने उनके पीएसओ की पिस्टल छीनने की कोशिश की और बदसलूकी भी की। उन्होंने बताया कि ये लोग समस्या बताने आए थे, लेकिन अचानक नारेबाजी करने लगे। जब पीएसओ और स्टाफ के लोगों ने ऐसा करने से मना किया, तो उन लोगों ने पीएसओ के साथ बदतमीजी की।

pratibha rana

thesootr links


  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

Congress MLA Saheb Singh Gurjar कांग्रेस विधायक साहब सिंह गुर्जर Gwalior News