ग्वालियर में शॉर्ट एनकाउंटर : महिला की हत्या के आरोपी आकाश जादौन को मारी गोली

ग्वालियर में कुख्‍यात बदमाश आकाश जादौन को पुलिस ने शॉर्ट एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार सुबह करीब चार बजे पुलिस और आकाश का आमना-सामना हुआ।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
Gwalior Short encounter
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ग्वालियर में शुक्रवार सुबह पुलिस ने एक महिला की हत्या करने वाले इनामी बदमाश का शॉर्ट एनकाउंटर किया है। आरोपी को ग्वालियर ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा एक अन्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

आरोपी पर घोषित था इनाम 

जानकारी के मुताबिक 29 जुलाई को माधौगंज क्षेत्र में दो नकाबपोश बदमाशों ने ट्रैवल्स संचालक की पत्नी अनीता गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही थी। आरोपी पर दस हजार रुपए का इनाम भी घोषित था। पुलिस को मुखबिर से आरोपियों की सूचना मिली थी। इसी आधार पर पुलिस टीम गठित कर आरोपियों तक पहुंची। सुबह करीब चार बजे पुलिस और आकाश का आमना-सामना हुआ।

आरोपी के पैर में लगी गोली

आरोपी आकाश सिंह को पुलिस ने शीतला माता रोड पर घेर लिया। बदमाश ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरु कर वहां से भागने लगा। इस दौरान पुलिस ने आरोपी का शॉर्ट एनकाउंटर किया। उसके पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस ने आकाश के साथ एक अन्य आरोपी सोहम को भी गिरफ्तार किया है।  

पहले से इतने केस है दर्ज

जानकारी के मुताबिक आकाश पर पहले से ही 22 से ज्यादा केस दर्ज हैं। ये अपनी गैंग के साथ लूट- हत्या समेत कई अन्य वारदातों को अंजाम देता था। 

thesootr links



  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

ग्वालियर अनीता गुप्ता हत्या मामला Gwalior Crime आरोपी आकाश सिंह Gwalior Short encounter