पति करता था परेशान, करवा चौथ से पहले 3 बच्चों संग नदी में कूदी महिला

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने पति की प्रताड़ना से तंग आकर करवा चौथ से पहले अपने तीन बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली।

Advertisment
author-image
Raj Singh
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से बड़ी खबर आई है। जिले में एक नदी से 21 वर्षीय लड़की और उसके दो भाई-बहनों के शव बरामद हुए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले तीनों अपनी मां के साथ लापता हो गए थे। ग्वालियर पुलिस के मुताबिक घरेलू हिंसा के चलते यह घटना हुई और सभी ने आत्महत्या की है।

पुलिसि को मिला सुसाइड नोट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि जिले के कल्याणी गांव की रहने वाली ममता जाटव 15 अक्टूबर को अपने बच्चों के साथ लापता हो गई थी। इसके बाद उसके पति ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद उसी दिन पुलिस को धूमेश्वर धाम के पास सिंह नदी के किनारे एक बैग मिला, जिसमें एक सुसाइड नोट मिला था। इस नोट में ममता ने अपने पति द्वारा की जा रही प्रताड़ना का जिक्र किया था। पत्र में लिखा था कि वह बच्चों के साथ आत्महत्या करने जा रही है।

उज्जैन की कोचिंग में जन्मदिन मनाने के बाद, रेलवे ब्रिज से कूदकर छात्रा ने दे दी जान

ममता का शव अभी तक बरामद नहीं

शनिवार को एसडीईआरएफ की टीम ने ममता की बेटियों भावना, भूमिका और बेटे किट्टू के शव नदी से बरामद किए। एएसपी शर्मा ने बताया कि ममता का शव अभी भी लापता है, उसकी तलाश जारी है। इस बीच पुलिस इस पूरे मामले में ममता के पति से पूछताछ कर रही है। पुलिस, ममता द्वारा अपने पति पर लगाए गए उत्पीड़न के आरोपों की सत्यता की जांच कर रही है। इस दुखद घटना के बाद गांव में मातम पसरा है और पुलिस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है। इस बीच पुलिस की टीम ममता की तलाश में जुटी हुई है और मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP News मध्यप्रदेश एमपी MP ग्वालियर ग्वालियर पुलिस आत्महत्या पति पत्नी ने की आत्महत्या करवा चौथ 2024